'सांड की आंख' के बाद 'थप्पड़' में नजर आएगी तापसी, फिर मिलेगा अनुभव का साथ

Apr 12 2019 03:04 PM
'सांड की आंख' के बाद 'थप्पड़' में नजर आएगी तापसी, फिर मिलेगा अनुभव का साथ

अनुभव सिन्हा की साल 2018 में आई फिल्म ‘मुल्क’ में एक वकील की भूमिका निभाने के बाद अब एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक और फिल्म के लिए फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा के साथ जुड़ रही है. इस तरह से बताया जा रहा है कि ये दोनों कलाकार फिर से एक साथ काम करेंगे. फिल्म का नाम भी सामने आ चुका है. बताया जा रहा है कि इस आगामी फिल्म का नाम थप्पड़ होगा. 

जानकारी के मुताबिक़, फिल्म सच्ची जीवन की घटनाओं से प्रेरित होगी. खबर है कि ये फिल्म अगस्त के अंत में फ्लोर पर जाएगी. इसकी शूटिंग दिल्ली में की जाएगी. फिलहाल तापसी फिल्म सांड की आँख की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. फिल्म से जुड़े सूत्रों की माने तो ‘फिल्म मुल्क में साथ काम करने के दौरान ही अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू एक और दमदार फिल्म में काम करने के लिए काफी उत्साहित थे और अब यह पूरा भी होने जा रहा है. 

बताया जा रहा है कि उस दौरान ही अनुभव सिन्हा ने तापसी को ‘थप्पड़’ के लिए कास्ट करने का फैसला किया था. सूत्रों के मुताबिक, ये फिल्म एक महिला-उन्मुख विषय है, जो महिलाओं को टाइपकास्ट करने वाली कथाओं को परिभाषित करता है. यह समाज पर सवाल उठाता है और महिलाओं द्वारा विश्व पर उनके प्रभुत्व का सन्देश देने में सक्षम है. तापसी के रोल की बात की जाए तो वे इसमें एक मिडिल क्लास लड़की के रोल में दिखेंगी. इससे पहले अनुभव सिन्हा की ‘मुल्क’ में तापसी के किरदार को काफी पसंद किया गया था. 

SOTY Trailer : एक्ट्रेस के सेक्सी अंदाज़ और टाइगर का एक्शन जीत लेंगे दिल, देखें ट्रेलर

आमिर-शाहरुख़ को सलमान ने बताया 'लीजेंड',कहा- मुझे तो सही से ये भी पता नहीं कि...'

लव आजकल 2 से कार्तिक का लुक हुआ वायरल, लीक हुई वीडियो

बचपन में ऐसी दिखती थी सारा, भाई इब्राहिम के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर