...तो आज हमारे बीच नहीं होती ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की यह एक्ट्रेस, मौत के मुंह से ऐसे आई बाहर

Apr 12 2019 02:44 PM
...तो आज हमारे बीच नहीं होती ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की यह एक्ट्रेस, मौत के मुंह से ऐसे आई बाहर

दुनिया भर में बेहद पसंद की जाने वाली अमेरिकी टीवी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का अगले सीजन के जारी होने का इंतज़ार उसके फैंस फ़िलहाल बेसब्री से कर रहे हैं. आपको जानकारी कम लिए बता दें कि इसके हर सीजन को बेहद पसंद करने वाले फैंस अब आखिरी सीजन को इस 14 अप्रैल से देख सकेंगे. इसके लिए फैंस बेहद ही उत्सुक नजर आ रहे हैं. 

साथ ही बता दें कि  में ड्रैगन क्वीन के एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क इस सीरीज के अलावा अपने निजी जीवन और खासकर के अपने सेहत को लेकर भी वह इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. तो आइए आपको जानकारी देते हैं उनकी सेहत से संबंद्धित...

इस सीरीज में उनके किरदार के चलते उनकी फैन फॉलोइंग में एक बड़ा ही उछाल देखने मिला है. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के बीच खुद की सेहत से जुडी एक बड़ी जानकारी को साझा किया है. उनके मुताबिक़, जब वो 24 साल की थी तब उनकी ब्रेन सर्जरी हुई थी और वो वक्त उनके लिए बेहद ही मुश्किल से भरा हुआ था. उस समय उनकी हालत इतनी ख़राब थी कि बात उनकी जान पर बन आई थी. वे उस समय काफी दुःख में थी. उनकी उस समय की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी वायरल हो रही है. 
 

The Tashkent Files Review : खिंची हुई और बोझिल है शास्त्री के जीवन की कहानी

लव आजकल 2 से कार्तिक का लुक हुआ वायरल, लीक हुई वीडियो

बचपन में ऐसी दिखती थी सारा, भाई इब्राहिम के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर

आदित्य बोले मैं सिंगल हूँ और खुश हूँ, लेकिन इस सेक्सी मॉडल ने बिगाड़ दिया सारा खेल !