तारा सुतारिया की जुड़वाँ बहन ने किये उनके बारे में कुछ खास खुलासे
तारा सुतारिया की जुड़वाँ बहन ने किये उनके बारे में कुछ खास खुलासे
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इसके बाद वो काफी चर्चा में बनी हुई हैं. उनके पास अब कई फिल्में हैं जिनमे वो काम कर रही हैं. ऐसे में अपनी जुड़वां बहन तारा के बारे में बात करते हुए पिया सुतारिया ने बताया की उन्हें उनपर कितना गर्व है. इसी के साथ उन्होंने कुछ खास खुलासे भी किये हैं. आइये जानते हैं उनकी जुड़वाँ बहन ने क्या कहा. 

ऐसे में पिया ने कहा, "इस बात पर तब तक यकीन नहीं हुआ जब तक मैंने उसका चेहरा ट्रेलर में हर तरफ नहीं देखा. हम एक साथ बैठे थे, एक दूसरे का हाथ पकड़े, ट्रेलर देखते हुए. तारा को बड़े पर्दे पर देखना असली था." आपको ये भी बता दें, कि जुड़वां होने के बावजूद दोनों बहने एक जैसी नहीं दिखती,  लेकिन एक समानता है जिसे भूलना मुश्किल है. वहीं तारा का कहना है कि "लोग अक्सर इशारा करते हैं कि हमारी मुस्कान एक जैसी है और हम एक जैसा पोज भी करते हैं."

दोनों बहनो ने अपने बचपन में एक साथ परफॉर्म करने का हर एक पल एन्जॉय किया है. इस बारे में बात करते हुए पिया ने कहा, "जब हम छह साल के थे तब हमने अपना पहला ओपेरा परफॉर्म किया था. हमारे सभी वीकेंड्स एनसीपीए में थे. हम इतने लंबे समय से परफॉर्म कर रहे हैं, हम असल में स्टेज पर सो भी सकते हैं." फिल्मों की बात करें तो तारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मरजावां' में नजर आने वाली हैं.

...तो तारा के खाते में आती सुपरहिट 'कबीर सिंह', इस वजह से छोड़ी थी फिल्म

सिद्धार्थ के साथ आइटम डांस करती दिखाई देंगी नुसरत, बोल्ड लुक आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -