इस परेशानी का इलाज कराने जर्मनी जायेंगे अजय देवगन
इस परेशानी का इलाज कराने जर्मनी जायेंगे अजय देवगन
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन डिवॉन अपनी आने वाली 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग में व्यस्त है. वहीं बता दें 
पिछले साल जून से एक्टर अजय देवगन अपने टखने के दर्द से परेशान थे. हाल ही के कुछ दिनों में उनकी यह समस्या और विकट हो गई है. खबर के अनुसार अजय अपने एंकल के इलाज़ के लिए जल्द ही ज़र्मनी के लिए उड़ान भर सकते हैं. इसी से जुडी जानकारी सामने आई है. 

जानकारी के अनुसासर, घंटों खड़े रहना, शूट के दौरान निरंतर काम करना और हमेशा सही जूते न पहनना मेरे पैरों के नीचे की नसों पर दबाव पड़ने का कारण बना. अब, एक टखना मुझे इतना परेशान कर रहा है कि मुझे थोड़ी राहत की आवश्यकता होने पर भी लगातार फिजियोथेरेपी से गुजरना पड़ता है. वहीं अजय जून 2018 में अपने बिजी शेड्यूल के चलते म्यूनिख के लिए उड़ान भरने में सक्षम नहीं थे. अब इस तकलीफे से वो निजात पाना चाहते हैं. सूत्रों के अनुसार काजोल और उनके बच्चों निसा और युग के साथ इटली में छुट्टी बिताने के बाद अब अजय जर्मनी के म्यूनिख जाएंगे.  

वहीं सोमवार तक उनका इलाज शुरू होने की उम्मीद है. हमारे सूत्र का कहना है, 'अजय को कम से कम एक हफ्ते तक म्यूनिख में रहना है. इलाज़ के बाद जब एक्टर भारत लौटेंगे तब उसके तुरंत बाद, वह 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग के लिए हैदराबाद जा सकते हैं'. 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया'  जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान हुई एक घटना पर आधारित है.  

तो क्या लद्दाख में मानेगा रिया चक्रवर्ती का बर्थडे, प्लान कर रहे सुशांत ?

शाहरुख़ की बेटी हुई ग्रेजुएट, तो शेखर कपूर से मिला यह जवाब

एक और फिल्म में 'धाकड़' किरदार में नज़र आने वाली हैं कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -