इस डर से जैन इमाम ने छोड़ दिया लड़कियों संग तस्वीरें खिंचवाना
इस डर से जैन इमाम ने छोड़ दिया लड़कियों संग तस्वीरें खिंचवाना
Share:

टीवी के शो नामकरण में नजर आने वाले हैंडसम हंक जैन इमाम इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. जैन जल्द ही टीवी शो सर्वगुण सम्पन्न में नजर आने वाले हैं. वहीं बीते दिनों जैन से जुडी कई खबरें सामने आ रहीं थीं. वहीं बीते दिनों ही सामने आई एक खबर के अनुसार जैन इमाम एक पंजाबी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं. जी हाँ, स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाडी-9 में सफर खत्म कर जैन एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गये हैं. सामने आई जानकारी के अनुसार उन्हें नामकरण के बाद एक और डेली शोप मिल गया है और अब जैन सीरियल ''मेरी बीवी का ससुराल'' में नजर आने वाले हैं.

अब इस बीच जैन की पर्सनल लाइफ से जुड़ी नई डिटेल सामने आई है जो यह है कि वह एक्ट्रेस और मॉडल जारा यासमिन को डेट कर रहे हैं. वहीं वह सर्वगुण सम्पन्न शो में भी दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों खबरें आईं थीं कि जैन को जारा से प्यार हो गया है और वे दोनों एक साल से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं. दोनों को बीते दिनों कई बार प्राइवेट पार्टियों में करीबी दोस्तों के साथ हैंगआउट करते देखा जा चुका है लेकिन हाल ही में जैन ने कहा कि उन्होंने लड़कियों से अपने नाम जुड़ने की अफवाहों के कारण लड़कियों संग तस्वीरें क्लिक करवाना छोड़ दिया है.

जी हाँ, उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने फैंस के कारण लड़कियों संग तस्वीरें क्लिक करवाना छोड़ दी है क्योंकि उनके फैंस उनका नाम किसी के साथ भी जोड़ देते हैं. बीते दिनों जैन स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 9 में दिखे जहाँ उनकी जर्नी अच्छी रही लेकिन अब वह शो से बेघर हो चुके हैं और वह जल्द सर्वगुण सम्पन्न में नजर आने वाले हैं.

नागिन 3 में दिखी मौनी रॉय की झलक, क्या बदल जाएगा सब कुछ?

गोवा में हॉलिडे एन्जॉय कर रहा है यह टीवी कपल

जमकर वायरल हो रहा है कृष्णा और सुदेश का यह मजाकिया वीडियो, देखकर पागल हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -