जमकर वायरल हो रहा है कृष्णा और सुदेश का यह मजाकिया वीडियो, देखकर पागल हो जाएंगे आप
जमकर वायरल हो रहा है कृष्णा और सुदेश का यह मजाकिया वीडियो, देखकर पागल हो जाएंगे आप
Share:

हाल ही में मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हंस-हंस के पागल हो जाएंगे. दोनों मोस्ट टैलेंटेड कॉमेडियन जोड़ी में से एक हैं और दोनों स्टैंडअप कॉमेडियन कॉमेडी सर्कस के दौरान मिले. ऐसे में दोनों की दोस्ती 10 साल से भी पुरानी है और अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग के जरिए ये जोड़ी दर्शकों को हंसी से लोट-पोट होने पर मजबूर कर देती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

अब इसी कड़ी में कुछ और जोड़ते हुए कृष्णा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में सुदेश ईयर फोन के जरिए गाना सुनते हुए नजर आ रहे हैं और इनमे सबसे खास बात यह है कि सुदेश उस अंदाज़ में गाना सुन रहे हैं जैसे वह गाने को बहुत एंजॉय कर रहे हैं, मगर वास्तव में वह बिना म्यूजिक प्लेयर से प्लगिंन किए हुए गाने पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो अपने आप में ही काफी मजाकिया नजर आ रहा है. वहीं एक वीडियो और कृष्णा ने शेयर किया है जिसे देखने के बाद आप हंस-हंस के पागल हो जाएंगे यह तो तय है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन दिया, ''With the shanneee sudesh ji. But mere saath sanpattiii nahi chalti unkidekhooo meine bhi Kya kiyaaa'' वहीं एक और वीडियो शेयर कर कृष्णा ने लिखा है The magic of krushna and sudesh always alive the mad ness the best Jodi of India

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -