बेटे को किस करते नजर आए पंजाबी गायक युवराज हंस
बेटे को किस करते नजर आए पंजाबी गायक युवराज हंस
Share:

हाल ही में पंजाबी अभिनेता और गायक युवराज हंस ने अपने बेटे और पत्नी मानसी शर्मा की एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. यह तस्वीर बहुत ही शानदार है जो आप देख सकते हैं. इस समय यह तस्वीर सभी का दिल जीत रही है. आप सभी जानते ही होंगे अभिनेता अक्सर अपने बेटे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. ऐसे में आप सभी को याद हो तो उन्हें आखिरी बार 'यारा वे' में मोनिका गिल के साथ देखा गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvraaj Hans (@yuvrajhansofficial) on

फिलहाल बात करें फोटो के बारे में तो फोटो में वह अपने बेटे को किस करते नजर आ रहे हैं. वहीं इस तस्वीर में उनकी पत्नी उन्हें किस करते हुए दिखाई दे रहीं हैं. वैसे यह तस्वीर पारिवारिक गोल देने में बेहतरीन लग रही है. इसी के साथ इस तस्वीर में सब कुछ बेहतरीन लग रहा है. अब बात करें युवराज हंस के करियर के बारे में तो उनकी दो फ़िल्में-जिंदे मेरी और यार अम्मुलल रिटर्न्स भी इसी साल रिलीज़ हुईं थी. वहीं इन फिल्मों को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. इसी के साथ आपको याद हो तो यार अन्नमुल में आर्य बब्बर और हरीश वर्मा नजर आए थे. इसके अलावा इस फिल्म में युवराज की भूमिका एक शर्मीले लेकिन बुद्धिमान कॉलेज छात्र की थी. आपको याद हो उन्होंने 5वें पंजाबी फिल्म समारोह में पहली बार पुरस्कार अपने नाम किया था जिसके फोटोज को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

वहीं इसके बाद, उन्हें साल 2012 में बुउराह में देखा गया, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. इसी के साथ साल 2015 में, उन्होंने अपना पहला एल्बम, "युवराज" रिलीज़ किया था, जिसमें नौ गाने थे. उन नौ गानों में एक हिट "पैसा" भी शामिल है. वैसे युवराज हंस ने कई पंजाबी फिल्मों के लिए भी गाया है और उन्होंने अपने गायन करियर की शुरुआत "तेरे नैना" गाने से की थी. इस गाने को फ़िल्म पिंकी मोगे वली में दिखाया गया था. इसी के साथ उन्होंने बुराहाह में "सइयां" गाना भी गाया है.

दो दिन से खराब है हिमांशी खुराना की तबियत, करवाया कोरोना टेस्ट

बी प्राक के नए गाने ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, बना यूट्यूब का ट्रेंडिंग सांग

ब्लैक के बाद रेड साड़ी में कातिलाना नजर आईं पंजाब की ऐश्वर्या राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -