बी प्राक के नए गाने ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, बना यूट्यूब का ट्रेंडिंग सांग
बी प्राक के नए गाने ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, बना यूट्यूब का ट्रेंडिंग सांग
Share:

हाल ही में पंजाब के मशहूर सिंगर बी प्राक का नया गाना सामने आ गया है. आप सभी को बता दें कि उनके नए गाने का नाम दिल तोड़ के है जिसने इस समय इंटरनेट पर सभी को हिलाकर रख दिया है. इस गाने को लोग बहुत पसदं कर रहे हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि मनोज मुंतशिर का लिखा ये गाना यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड करते हुए देखा जा रहा है. जी दरअसल इस गाने का मुखड़ा साल 1995 में आई फिल्म बेवफा सनम के गाने से लेकर इसे बनाया गया है.

आपको बता दें कि सनम बेवफा गाने को उदित नारायण ने गाया था लेकिन नए गाने में पुराने गाने के मुखड़े से जोड़ते हुए मनोज मुंतशिर ने जो लाइंस लिखी हैं वह बेहतरीन है. वैसे इस गाने में शॉर्ट फिल्म चार पंद्रह में नजर आ चुके आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह है. इस म्यूजिक वीडियो में उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया है जो आप देख सकते हैं. जल्द ही अभिषेक को आप नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज दिल्ली क्राइम 2 में देखने वाले हैं.

अब बात करें गाने की तो गाना रिलीज के एक दिन बाद तक 17 लाख बार देखा जा चुका है. अब तक गाने को पसंद किया जा रहा है. जी दरअसल इस गाने ने तो तो इंटरनेट के यूजर्स का दिल ही जीत लिया है. वैसे इस गाने को बी प्राक ने बहुत ही बेहतरीन अंदाज में गाया है. इसी के साथ इसके बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. इस गाने का संगीत रोशाक कोहली ने दिया है. वहीं आप जानते ही होंगे अभिषेक सिंह अक्सर अपने फैन्स को सरप्राइज करने में लगे रहते हैं और उनका अंदाज वैसे ही दमदार दिखाई देता है.

ब्लैक के बाद रेड साड़ी में कातिलाना नजर आईं पंजाब की ऐश्वर्या राय

बेटे के साथ बहुत बेहतरीन नजर आई गिप्पी ग्रेवाल की बॉन्डिंग

सरगुन मेहता ने शेयर किया अपनी माँ और बहन का बेहतरीन डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -