दो दिन से खराब है हिमांशी खुराना की तबियत, करवाया कोरोना टेस्ट
दो दिन से खराब है हिमांशी खुराना की तबियत, करवाया कोरोना टेस्ट
Share:

पंजाब में अपनी एक्टिंग से लेकर अपनी आवाज तक से सभी के दिलों में छाने वाली हिमांशी खुराना को लेकर हाल ही में बड़ी खबर आई है. जी दरअसल टीवी शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं हिमांशी खुराना ने हाल ही में कोरोना वायरस का टेस्ट कराया है. जी दरअसल इस बारे में एक्ट्रेस की मैनेजर ने जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि इस समय हिमांशी अच्छा नहीं फील कर रहीं हैं. बीते दो दिनों से उन्हें ठीक महसूस नहीं हो रहा हैं. यह सब होने के बाद ही हिमांशी ने कोविड टेस्ट कराया है. जी दरअसल उन्होंने यह भी बताया है कि अब तक उनकी रिपोर्ट सामने नहीं आई है.

आपको हम यह भी बता दें कि खुद हिमांशी ने ट्विटर पर अपनी मैनेजर का ट्वीट शेयर किया है. इस ट्वीट में उनकी तबीयत खराब होने की जानकारी दी गई है. आप देख सकते हैं इस ट्वीट में हिमांशी की मैनेजर ने लिखा- 'हिमांशी पिछले 2 दिनों से ठीक महसूस नहीं कर रही हैं. कोविड 19 का टेस्ट करवा लिया गया है. रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. आप सभी के साथ इसे शेयर किया जाएगा. तब तक हमारी फैमिली और फ्रेंड्स को मैसेज भेजना बंद करें, सुरक्षित रहें, थैंक्यू.' आप देख सकते हैं वहीं इसी ट्वीट को शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा- 'रिपोर्ट शेयर करेंगे.'

अब हिमांशी के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें अपनी सेहत का ख्याल रखने के बारे में कह रहे हैं. वहीं कई लोग दुआ देने में लग गए हैं. इसके अलावा कई लोग कह रहे हैं 'हिमांशी घर में बना काढ़ा पियोंऔर बहुत सारा पानी पिया करो.' अब बात करें काम के बारे में तो आजकल हिमांशी खुराना बेहद बिजी हैं. जी दरअसल उनके म्यूजिक वीडियो बैक टू बैक रिलीज हो रहे हैं. बीते दिनों ही हिमांशी अपने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज संग नजर आईं थीं. वहीं अब उनके साथ उनका नया गाना आने वाला है जिसे अरिजीत सिंह ने गाया है. आपको बता दें कि यह गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा.

बी प्राक के नए गाने ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, बना यूट्यूब का ट्रेंडिंग सांग

ब्लैक के बाद रेड साड़ी में कातिलाना नजर आईं पंजाब की ऐश्वर्या राय

बेटे के साथ बहुत बेहतरीन नजर आई गिप्पी ग्रेवाल की बॉन्डिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -