अपने पति को हीरा मानती है यह एक्ट्रेस, बिग बॉस के घर में हुई थी मुलाक़ात
अपने पति को हीरा मानती है यह एक्ट्रेस, बिग बॉस के घर में हुई थी मुलाक़ात
Share:

अभिनेत्री युविका चौधरी को आप सभी जानते ही हैं. इन्हे आप सभी ने कई शोज से लेकर कई म्यूजिक एलबम्स में भी देखा होगा. वहीं युविका ने अपने पति प्रिंस नरूला के साथ बीते दिनों ही टेलीविजन रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' में जीत हासिल कीं और इस दौरान दोनों बहुत खुश नजर आए. ऐसे में हाल ही में अपने पति के बारे में बात करते हुए युविका ने कहा कि, ''प्रिंस उनकी जिंदगी का सबसे कीमती हीरा है.''

जी हाँ, युविका ने कहा, "मेरा मानना है कि मेरी जिंदगी का सबसे कीमती हीरा मेरे साथी प्रिंस (नरूला) हैं. मुझे प्रपोज करते वक्त उन्होंने मुझे एक हीरे की अंगूठी तोहफे के रूप में दी थी और यह आभूषण मेरे दिल के बेहद करीब है." आपको बता दें कि युविका की मुलाकात प्रिंस के साथ 'बिग बॉस 9' के दौरान हुई और एक-दूसरे को कुछ समय तक के लिए डेट करने के बाद दोनों ने अक्टूबर, साल 2018 में शादी कर ली और दोनों की शादी की सभी तस्वीरों ने खूब धमाल मचाया था.

वहीं ज्वेलरी ब्रांड अरविनो ने 15 दिसंबर को हैशटैग बीयोरओनसेलेब्रिटीडे के तौर पर मनाया और इसी मौके पर युविका ने यह सब खुलासे किए. इस दौरान युविका बहुत खुश भी नजर आईं. युविका इन दिनों किसी शो में नहीं दिखाई दे रहीं हैं बल्कि वह अपने पति के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहीं हैं.

Bigg Boss 13: शहनाज ने पारस को कही दिल की बात, सिद्धार्थ ने दिया ये रिएक्शन

कबीर ख़ान मचाएंगे धमाल अब ऐमज़ॉन प्राइम पर, 'फॉरगॉटन आर्मी' पर करेंगे काम

'राम सिया के लवकुश' के पुरे हुए सौ एपिसोड, सेट पर बनाया गया उत्सव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -