'राम सिया के लवकुश' के पुरे हुए सौ एपिसोड, सेट पर बनाया गया उत्सव
'राम सिया के लवकुश' के पुरे हुए सौ एपिसोड, सेट पर बनाया गया उत्सव
Share:

टेलीविजन धारावाहिकों के बीच लोकप्रियता की नई सीढ़ी चढ़ते जा रहे धारावाहिक 'राम-सिया के लव कुश', टीवी पर अपने अनोखे कथासूत्र के द्वारा दर्शकों के बीच लगातार अपनी छाप बना रहा हैं. इस बार 'राम-सिया के लव कुश' के सेट पर अलग ही उत्सव बनाया गया. ये उत्सव है धारावाहिक की सौ एपिसोड पुरे होने का और इस अवसर पर धारावाहिक के सभी प्रमुख कलाकारों ने एक दूसरे को बधाइयां दी और धारावाहिक की कहानी के प्रस्तुतीकरण को एक नई ऊंचाई तक ले जाने का प्रण लिया.  

धारावाहिक में राम की भूमिका निभा रहे हिमांशु सोनी कहते हैं, “मैं दर्शकों से मिल रहे इस प्यार और सम्मान के लिए उनका शुक्रगुजार हूं. अब तक की कहानी को लेकर दर्शकों ने खासी रुचि दिखाई है और मेरे लिए भी ये अभिनय यात्रा काफी सुखद, शिक्षाप्रद और प्रेरक रही है. ” सीता का किरदार निभार रहीं शिव्या पठानिया कहती हैं, “इस कहानी के सौंवे पड़ाव पर पहुंचने की खुशी मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती. हमने साथ साथ इस यात्रा में काफी कुछ सीखा है. मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक आगे भी अपना स्नेह हमें ऐसे ही देते रहेंगे. ”

इन दिनों धारावाहिक में लव और कुश की जोड़ी अयोध्यावासियों को अपने माता पिता यानी सीता और राम की कहानी का सच बताने निकले हैं लेकिन इस सच की राह में तमाम रोड़े आते हैं. हालात यहां तक बन चुके हैं कि दोनों भाई एक ही मंजिल के लिए अलग अलग सफर पर नजर आ रहे हैं लेकिन धारावाहिक की कहानी में कुछ भी चल रहा हो, इसकी शूटिंग के दौरान सब अपनी जिंदगानी एक साथ बिताते दिखाई दिए. सबने मिलकर धारावाहिक की सौ कड़ियों के प्रसारण का उत्सव पूरे धूम धाम से मनाया गया.

कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती है यह टीवी एक्ट्रेस, आज है जन्मदिन

इन 4 स्टार ने टीवी इंडस्ट्री में कमाया खूब नाम, आज जी रहे है गुमनामी की जिंदगी

इस टीवी एक्ट्रेस ने साल 2019 में 312 करोड़ कमाकर बनाया रिकार्ड, बॉलीवुड खान्स की नही टिकी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -