दिल्ली में 350 रुपए के लिए युसूफ की निर्मम हत्या, कई बार चाक़ू मारकर जश्न मनाता दिखा हत्यारा
दिल्ली में 350 रुपए के लिए युसूफ की निर्मम हत्या, कई बार चाक़ू मारकर जश्न मनाता दिखा हत्यारा
Share:

नई दिल्ली: उत्तरपूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में एक नाबालिग द्वारा एक युवक की निर्मम हत्या का चौंकाने वाला CCTV वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि हत्यारा नाबालिग पर चाकू से कई बार वार करता है और फिर उसे एक कोने में घसीटता है। इसके बाद वह मृतक का गला काटता है और हवा में हाथ उठाकर नाचता है। घटना बुधवार रात की है।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित की पहचान यूसुफ (17) के रूप में हुई, जो जाफराबाद इलाके का रहने वाला था। वह दूध खरीदने के लिए बाहर गया था, तभी 16 साल के एक नाबालिग लड़के ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। CCTV वीडियो में दिख रहा है कि हत्यारा एक दुकान के पास यूसुफ पर चाकू से हमला कर रहा है। वह उस पर बार-बार चाकू से वार करता है और फिर उसके बाल पकड़कर खींचता है। फिर वह उसे एक सुनसान जगह पर ले जाता है और उसकी गर्दन काट देता है। फिर वह चाकू फेंकता है और नाचकर अपने अपराध का जश्न मनाता है। वीडियो परेशान करने वाला है और दर्शक परेशान हो सकते हैं।

हत्या के पीछे की वजह लूट बताई जा रही है। आरोपित ने पहले पीड़ित का मुंह दबाया। जब पीड़ित बेहोश हो गया, तो आरोपी ने उससे लगभग 350 रुपये लूटने से पहले उस पर कई बार चाकू से वार किया। पीड़ित को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। आरोपी भी समुदाय विशेष से ही बताया जा रहा है, उसने बिरयानी खाने के लिए युसूफ से पैसे मांगे थे, जिसे देने से युसूफ ने मना कर दिया और आरोपी ने उसकी हत्या कर दी

आयोजन में शामिल होने जा रही 2 बहनों को कार में बैठाकर जंगल ले गए बदमाश, फिर एक-एक कर पार की हैवानियत की हदें

'पत्नी के शरीर पर फेंका खौलता हुआ तेल और फिर...', भोपाल में पति ने की बर्बरता की हदें पार

गुरुद्वारे पर कब्जे के लिए लड़ पड़े निहंगों के दो समूह, छुड़ाने गई पुलिस पर की फायरिंग, कांस्टेबल शहीद, 5 जवान घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -