युकी भांबरी ने महाराष्ट्र ओपन में किया सीधा प्रवेश, इस दिन से शुरू होंगे मैच
युकी भांबरी ने महाराष्ट्र ओपन में किया सीधा प्रवेश, इस दिन से शुरू होंगे मैच
Share:

इंडिया के युकी भांबरी ने 31 जनवरी से शुरू होने वाले चौथे टाटा ओपन महाराष्ट्र टेनिस टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में सीधे कर चुके है। चोट से उबरने के उपरांत 29 वर्ष के युकी ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेल रहे हैं।  इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में ‘प्रोटेक्टेड रैंकिंग’  की वजह से उन्हें स्थान मिल गया है।  कोरोना वायरस की वजह से  ब्रेक के उपरांत इस टूर्नामेंट की वापसी होने वाली है।  दुनिया के 18वें नंबर के खिलाड़ी अस्लान करात्सेव और गत चैंपियन जिरी वेस्ली के अतिरिक्त शीर्ष 100 में शामिल 7 अन्य खिलाड़ी दक्षिण एशिया के इस एकमात्र एटीपी टूर्नामेंट में खिताब के लिए भिड़ने वाले है। यह टूर्नामेंट बालेवाड़ी स्टेडियम में खेला जाने वाला है। 

वहीं हम बात करें वर्ष 2018 के मैच की तो  पेरिस में चल रहे फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट में पुरूष एकल में खेल रहे भारतीय स्टार युकी भांबरी उस समय यहां पहले दौर में ही बेल्जियम के रूबेन बेमेलमैन्स से सीधे सेटों में हारकर इस टूर्नामेंट से बाहर हो गये थे.  वही अन्य मैच में रोहन बोपन्ना भी पुरूष युगल में फ्रांस के अपने साथी एडुआर्ड रोजर वेसलिन के साथ मिलकर अपने अभियान की शुरूआत की थी.

यहाँ खेलते हुए विश्व में 93 वें नंबर के खिलाड़ी भारत के युकी को 100 वें नंबर के खिलाड़ी के हाथों 4-6, 4-6, 1-6 से हार का सामना करना पड़ा. बता दें कि युकी और बेमेलमैन्स के बीच यह दूसरा मुकाबला था. इससे पहले एटीपी दिल्ली ओपन 2015 में भारत के युकी भांबरी ने यहाँ शानदार जीत दर्ज की थी.

ATP में रामकुमार रामनाथन और रोहन बोपन्ना की जोड़ी का शानदार प्रदर्शन

एडिलेड इंटरनेशनल में सानिया मिर्जा की धमाकेदार शुरुआत, इस टीम की जोड़ी को दी करारी मात

प्रो कबड्डी लीग में हरियाणा और यू मुंबा का मैच हुआ ड्रॉ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -