प्रो कबड्डी लीग में हरियाणा और यू मुंबा का मैच हुआ ड्रॉ

यू मुंबा और हरियाणा स्टीलर्स के मध्यच प्रो कबड्डी लीग मैच 24-24 से बराबर था। मुंबई के लिए कप्तान फजेल ने चार अंक हासिल कर लिए है। स्टीलर्स की ओर से रोहित गूलिया ने 8 अंक बना चुके है।  अन्य मैच में रेडर मनजीत (07) और स्थानापन्न अजिंक्य (06) के प्रदर्शन से तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा को 39-33 से मात दी थी। थलाइवाज के लिए डिफेंडर सागर ने पांच अंक जूता चुके है। यूपी की ओर से सुरेंद्र गिल ने 14 अंक बना चुके है। 

इससे पहले प्रो कबड्डी लीग (PKL) के 8वें सत्र में बीते शनिवार को यहां खेले गए शुरुआती दोनों मुकाबले बराबरी पर छूटे जिसमें यूपी योद्धा ने यू मुंबा को 28-28 के स्कोर पर रोका तो वहीं बेंगलुरु बुल्स और तेलुगु टाइटंस का मैच 34-34 के स्कोर पर रुक गए थे।

मुंबई और यूपी की टीमों के मध्य दिन के शुरुआती मुकाबले में दोनों टीमों के रक्षकों ने रेड करने वाले खिलाड़ियों को हावी होने का अवसर नहीं दिया है। यूपी योद्धा के सुमित ने छह टैकल अंक हासिल कर मुकाबले में अपनी टीम की पकड़ बनाए हुए रखे है। प्रदीप नरवाल (यूपी योद्धा) और अभिषेक सिंह (यू मुंबा) जैसे दिग्गज रेडर अपना प्रभाव दिखाने में नाकाम रहे। दोनों रेडर एक समान 4-4 अंक ही जुटा सके। मुंबई की टीम के रेडर वी अजीत ने मैच में सबसे अधिक 9 अंक बनाये थे।

EPL में चेल्सी ने लीवरपूल को बराबरी पर रोका

ATP कप में डियागो की इस खिलाड़ी पर शानदार जीत

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण AICF ने स्थगित की शतरंज की प्रतियोगिता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -