YSCR नेता संसद में विजाग स्टील प्लांट के निजीकरण का उठाएंगे मुद्दा
YSCR नेता संसद में विजाग स्टील प्लांट के निजीकरण का उठाएंगे मुद्दा
Share:

आंध्र प्रदेश: युवा श्रम किसान कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के नेता वी विजयसाई रेड्डी ने गुरुवार को बताया कि उनकी पार्टी संसद के मानसून सत्र के दौरान विशाखापत्तनम (विजाग) स्टील प्लांट के निजीकरण और आंध्र प्रदेश के लिए विशेष श्रेणी के दर्जे के मुद्दों को उठाएगी। 

पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के शिविर कार्यालय में वाईएसआरसीपी संसदीय दल की बैठक के बाद बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए, विजयसाई रेड्डी ने कहा: "वाईएसआरसीपी प्रमुख जगन रेड्डी ने सदन में उल्लेख किए जाने वाले विभिन्न मुद्दों पर हमारा मार्गदर्शन किया।  हम विशाखापत्तनम स्टील प्लांट के निजीकरण के केंद्र सरकार के फैसले का विरोध करते रहे हैं। हमारे मुख्यमंत्री पहले ही प्रधानमंत्री को पत्र लिख चुके हैं और निजीकरण के खिलाफ तीन विकल्प सुझाए हैं। हम इस मामले को संसद में उठाएंगे।" राज्यसभा सांसद ने कहा, "आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम में कई मुद्दों को केंद्र सरकार द्वारा हल किया जाना बाकी है। हम केंद्र से विशेष श्रेणी का दर्जा देने और आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम में किए गए अन्य सभी वादों को पूरा करने का अनुरोध करेंगे।"

"हम संसद से रायलसीमा लिफ्ट सिंचाई योजना को मंजूरी देने का अनुरोध करेंगे। यह रायलसीमा क्षेत्र के लिए कृष्णा नदी का पानी प्राप्त करने का एकमात्र तरीका है। तेलंगाना बेईमानी कर रहा है जिससे आंध्र प्रदेश को भारी नुकसान हो रहा है। हम केंद्र से इस बारे में सूचित करने का अनुरोध करेंगे। 

जमानत मिलने के बाद मेहुल चोकसी पहुंचे एंटीगुआ

आज रोबोट कैफे का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, मनुष्य नहीं बल्कि रोबोट होंगे शेफ और वेटर

हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुआ हथिनी और उसका बच्चा, सोशल मीडिया पर सपोर्ट में उतरे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -