वाईएसआरसीपी सरकार ने ब्राह्मणों के कल्याण की उपेक्षा की

काकीनाडा : ब्राह्मण कल्याण निगम के पूर्व अध्यक्ष वेमुरी आनंद सूर्या ने कहा है कि वाईएसआरसीपी सरकार राज्य में ब्राह्मण समुदाय की कोई मदद करने में पूरी तरह विफल रही है. शनिवार को यहां मीडिया से बात करते हुए, आनंद सूर्या ने कहा कि वाईएसआरसीपी सरकार के सत्ता में आने के बाद, ब्राह्मणों की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई है। 

उन्होंने कहा कि कोविड -19 संकट के दौरान, सरकार राज्य भर में गरीब भूख से मर रहे ब्राह्मणों को कोई वित्तीय सहायता देने में विफल रही है। उन्होंने कहा कि तेदेपा शासन के दौरान ब्राह्मण निगम बनाया गया और गरीब ब्राह्मणों को कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से बहुत मदद की गई। उन्होंने राज्य को कर्ज के जाल में धकेलने के लिए वाईएसआरसीपी सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने यह भी टिप्पणी की कि पिछले दो वर्षों के दौरान राज्य में हिंदू कट्टरपंथियों को कोई मदद नहीं की गई है। 

टीडीपी काकीनाडा संसदीय क्षेत्र के अध्यक्ष ज्योतिला नवीन ने कहा कि नायडू के शासन के दौरान, टीडीपी सरकार ने सभी वर्गों के लोगों के आर्थिक उत्थान के लिए कदम उठाए। उन्होंने कहा कि नायडू ने राज्य को प्रगति और समृद्धि के पथ पर अग्रसर किया। काकीनाडा के पूर्व विधायक वनमाडी वेंकटेश्वर राव (कोंडाबाबू) ने कहा कि वाईएसआरसीपी सरकार ने ब्राह्मण समुदाय के कल्याण की उपेक्षा की है।

बिग बॉस 15 में नजर आएंगी अक्षरा सिंह, मचेगा जबरदस्त धमाल

सिद्धार्थ शुक्ला संग फिल्म में नजर आएंगी शहनाज गिल? अभिनेत्री ने बताया सच

अली गोनी की गर्दन पर दिखे ऐसे निशान की फोटोग्राफर्स हुए शर्म से लाल, पूछ बैठे ये सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -