अली गोनी की गर्दन पर दिखे ऐसे निशान की फोटोग्राफर्स हुए शर्म से लाल, पूछ बैठे ये सवाल

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के प्रतियोगी शो से निकलने के पश्चात् भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। आए दिन वो अलग-अलग स्थानों पर स्पॉट किए जाते हैं। ऐसे ही बिग बॉस फेम प्रतियोगी अली गोनी भी हैं। अक्सर तो वो अपनी नजदीकी फ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ ही स्पॉट किए जाते हैं, मगर गुजरे दिन वो अकेले ही स्पॉट किए गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही इस के चलते उनकी गर्दन और पीठ पर दिखाई दे रहे लाल निशान ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। भीड़ में से एक व्यक्ति मुस्कुराते हुए अली गोनी से पूछ बैठा कि आखिर उनकी पीठ पर क्या हुआ है? अली गोनी ने भी व्यंग्यपूर्ण अंदाज में बताया कि जो वो सोच रहा है, वैसे कुछ भी नहीं। सभी खड़े लोग मुस्कुराने लगे। इस के चलते अली अपने जिम वियर में दिखाई दिए। वे वीडियो में अपनी गाड़ी की तरफ जाते नजर आए। इसी के चलते उनसे ये प्रश्न पूछा गया था। वैसे बता दें कि ये अली गोनी की पीठ एवं गर्दन पर दिखाई दे रहे लाल निशान कपिंग थेरेपी के कारण हैं। 

वही सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अली गाड़ी में जाकर बैठते हैं तथा प्रश्न पूछने वाला व्यक्ति आखिर में उनसे क्षमा भी मांगता है। अली गोनी मुस्कुराकर इस बात को टाल देते हैं। वीडियो में अली कई बारे अपने लाल निशान को बताते भी दिखाई दिए हैं। अली गोनी को इस के चलते एक व्यक्ति मास्क भी गिफ्ट करता है, जिस पर उनकी और जैस्मिन भसीन कि फोटो बनी हुई होती है। अली तोहफा देखकर बहुत खुश हो जाते हैं तथा तुरंत ही मास्क का पैकेट खोलकर वो मास्क अपने चेहरे पर लगा लेते हैं। 

टीवी से बॉलीवुड तक में धमाल मचा चुकीं हैं मृणाल ठाकुर

‘बिग बॉस 15’ में ये मशहूर स्टार्स मारेंगे धमाकेदार एंट्री, यहां देंखे लिस्ट

बिग बॉस के घर से सामने आई जबरदस्त तस्वीर, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -