रहस्यमयी अवस्था में मृत पाए गए YSR कांग्रेस नेता विवेकानंद रेड्डी

रहस्यमयी अवस्था में मृत पाए गए YSR कांग्रेस नेता विवेकानंद रेड्डी

अमरावती: आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम वाई एस राजशेखर रेड्डी के छोटे भाई और पूर्व मंत्री वाई एस विवेकानंद रेड्डी कडप्पा जिले में अपने घर में मृत अवस्था पाए गए. वहीं परिजनों का आरोप है कि रेड्डी की मृत्यु स्वाभाविक नहीं है. विवेकानंद रेड्डी के निजी सहायक एम वी कृष्ण रेड्डी ने पुलीवेंदुला पुलिस थाने में मृत्यु की प्रकृति पर शक जताते हुए मामला दर्ज कराया गया है. उन्होंने कहा है कि बाथरूम और शयनकक्ष में खून के धब्बे हैं. दिवंगत नेता के परिवार में उनकी पत्नी और एक पुत्री है.

लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी मायावती, सिर्फ प्रचार पर करेंगी फोकस !

विवेकानंद रेड्डी के भतीजे और पूर्व सांसद वाई एस अविनाश रेड्डी ने इसे अस्वाभाविक मौत करार देते हुए इस मामले की विस्तृत जांच की मांग की है. अविनाश रेड्डी ने पुलीवेंदुला में कहा है कि, ‘‘ उनके सिर पर दो निशान हैं. एक सामने की तरफ है और एक पीछे की तरफ. मौत का कारण जानने के लिए विस्तृत जांच की जरूरत है. उनकी हत्या का षड्यंत्र हो सकता है इसलिए इसकी जांच की जरूरत है.' 

लोकसभा चुनाव: डीएमके-कांग्रेस गठबंधन में सुलझा सीट बंटवारे का पेंच, जानिए किसे क्या मिला...

एक स्थानीय पुलिस निरीक्षक ने कहा है कि सीआरपीसी के तहत अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है और शव को पुलीवेंदुला सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है. वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख वाई एस जगमोहन रेड्डी और उनकी मां विजयम्मा यह सूचना मिलने के बाद हैदराबाद से पुलीवेंदुला के लिए रवाना हो चुके हैं.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: सपा ने घोषित किए चार उम्मीदवारों के नाम, अपर्णा यादव को तगड़ा झटका

मिशन लोकसभा: 'शेरों के तेवर नहीं बदलते', विपक्ष के लिए भाजपा लाई 27 साल पुराने मोदी, देखें वीडियो

इजरायल ने गाज़ा पट्टी पर की एयर स्ट्राइक, आतंकी अड्डों को बनाया निशाना