लोकसभा चुनाव: सपा ने घोषित किए चार उम्मीदवारों के नाम, अपर्णा यादव को तगड़ा झटका

लोकसभा चुनाव: सपा ने घोषित किए चार उम्मीदवारों के नाम, अपर्णा यादव को तगड़ा झटका

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव से एन पहले अपर्णा यादव को तगड़ा झटका लगा है। समाजवादी पार्टी (सपा) ने संभल की लोकसभा सीट पर किसी अन्य को उम्मीदवार बनाने का फैसला किया है। इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि इस सीट पर अपर्णा यादव को टिकट दिया जाएगा, किन्तु गुरुवार को पार्टी ने चार उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की जिसमें अपर्णा यादव का नाम शामिल नहीं था।

मिशन लोकसभा: 'शेरों के तेवर नहीं बदलते', विपक्ष के लिए भाजपा लाई 27 साल पुराने मोदी, देखें वीडियो

समाजवादी पार्टी ने जिन चार उम्मीदवारों  के नामों की घोषणा की है, इसमें गोंडा लोकसभा सीट से विनोद कुमार, बाराबंकी सीट से राम सागर रावत, कैराना लोकसभा सीट से तबस्सुम हसन और संभल लोकसभा सीट से शफीकुर रहमान बर्क को उम्मीदवार बनाया गया है। इस सूची के जारी होने के बाद उन सभी कयासों पर विराम लग गया है, जिसमें अपर्णा यादव के संभल से लड़ने की चर्चा की जा रही थी। 

इजरायल ने गाज़ा पट्टी पर की एयर स्ट्राइक, आतंकी अड्डों को बनाया निशाना

इससे पहले अपर्णा यादव ने कहा था कि मुझे संभल से गठबंधन उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ाए जाने के कयासों की जानकारी है, किन्तु अभी इस संबंध में किसी ने मेरी सलाह नहीं ली गई है। मैं नेताजी के फैसले से बंधी हुई हूं और उन्हीं के कारण आज मैं राजनीति में हूं। वही शुरुआत से मेरे मार्गदर्शक रहे हैं। नेताजी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव जो भी निर्णय लेंगे, वह मेरे हित में होगा।

खबरें और भी:-

आतंक के खिलाफ भारत की बड़ी कामयाबी, अब फ्रांस जब्त करेगा जैश की संपत्ति

स्मृति ईरानी के खिलाफ दायर हुई याचिका, गुजरात हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

लोकसभा चुनाव: आज ओडिशा में होंगे राहुल गाँधी, चिकित्सकों से करेंगे सीधा संवाद