लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी मायावती, सिर्फ प्रचार पर करेंगी फोकस !

लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी मायावती, सिर्फ प्रचार पर करेंगी फोकस !

लखनऊ: इस बार बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती के चुनाव लड़ने की संभावना कम दिखाई दे रही है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे इस बार चुनाव में न उतारकर पूरा ध्यान प्रचार पर केन्द्रित करेंगी। ये भी बताया जा रहा है कि जिन दो लोकसभा सीटों से मायावती चुनाव लड़ सकती थी उन पर उन्होंने प्रभारी भी नियुक्त कर दिए हैं। इस जानकारी से कयासों को और जोर मिल रहा है। 

मिशन लोकसभा: 'शेरों के तेवर नहीं बदलते', विपक्ष के लिए भाजपा लाई 27 साल पुराने मोदी, देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि नगीना लोकसभा सीट से उन्होंने गिरीश चंद्र जाटव और अंबेडकरनगर लोकसभा से पवन पांडेय के चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही है। इन दोनों लोकसभा सीटों पर हमेशा से मायावती चुनवा लड़ती आ रही हैं। इसके साथ ही मायावती ने बुलंदशहर से भी प्रभारी के नाम निर्धारित कर दिए हैं। यूपी में अखिलेश और मायावती लगभग 12 साझा रैलियां करेंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि संयुक्त रैलियों का शेड्यूल मायावती द्वारा तैयार किया गया है।

इजरायल ने गाज़ा पट्टी पर की एयर स्ट्राइक, आतंकी अड्डों को बनाया निशाना

मायावती दो अप्रैल को भुवनेश्वर में भी लोकसभा चुनाव की रैली कर सकती हैं। बताया जा रहा है कि मायावती मैनपुरी लोकसभा सीट पर भी प्रचार कर सकती हैं। आपको बता दें कि मैनपुरी सीट से सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव टिकट लड़ने वाले हैं। मायावती और मुलायम सिंह एक-दूसरे के कट्टर विरोधी रहे हैं, लेकिन अब सपा-बसपा गठबंधन होने के बाद मायावती पुरानी रंजिश भुलाने को तैयार है।

खबरें और भी:-

आतंक के खिलाफ भारत की बड़ी कामयाबी, अब फ्रांस जब्त करेगा जैश की संपत्ति

स्मृति ईरानी के खिलाफ दायर हुई याचिका, गुजरात हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

लोकसभा चुनाव: आज ओडिशा में होंगे राहुल गाँधी, चिकित्सकों से करेंगे सीधा संवाद