मिशन लोकसभा: 'शेरों के तेवर नहीं बदलते', विपक्ष के लिए भाजपा लाई 27 साल पुराने मोदी, देखें वीडियो

मिशन लोकसभा: 'शेरों के तेवर नहीं बदलते', विपक्ष के लिए भाजपा लाई 27 साल पुराने मोदी, देखें वीडियो

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही पार्टियां चुनाव प्रचार में लग गई हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक को भुनाने के मूड में नज़र आ रही है। अलगाववादियों और आतंकियों के लिए उनकी पार्टी और नरेंद्र मोदी का रुख पहले जैसा ही है, इसे दिखाने के लिए भाजपा ने पीएम मोदी का 27 साल पुराना विडियो ट्विटर पर साझा किया है। 

इजरायल ने गाज़ा पट्टी पर की एयर स्ट्राइक, आतंकी अड्डों को बनाया निशाना

शेरों के तेवर नहीं बदलते नाम से इस विडियो को शेयर किया गया है। विडियो में एक ओर मोदी का वो भाषण है जो उन्होंने 24 जनवरी 1992 को लाल चौक पर पहुँचने से पहले दिया था। वहीं दूसरी ओर 4 मार्च 2019 को जनसभा का भाषण है जिसमें पीएम मोदी पाकिस्तान पर हुई एयर स्ट्राइक का उल्लेख करते दिखाई दे रहे हैं। जम्मू कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराना 1992 में राजनीति के केंद्र में था। 

यहाँ देखें वीडियो:-

 

दरअसल,  उस वर्ष आतंकियों की धमकी के बाद भी पीएम मोदी ने भाजपा के दिग्गज नेता मनोहर जोशी आदि के साथ लाल चौक पर भारतीय ध्वज फहराया था। शेयर किया गया विडियो उसी घटना से ठीक पहले का है। जिसमें पीएम मोदी आतंकवादियों को निशाने पर लेकर कहते दिखाई दे रहे हैं कि 26 जनवरी को वे लाल चौक जरूर जाएंगे और सबको पता चल जाएगा किसने अपनी मां का दूध पिया है। आपको बता दें कि उस समय पार्टी में पीएम मोदी का कद बढ़ना शुरू हो चुका था। 

खबरें और भी:-

स्मृति ईरानी के खिलाफ दायर हुई याचिका, गुजरात हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

लोकसभा चुनाव: आज ओडिशा में होंगे राहुल गाँधी, चिकित्सकों से करेंगे सीधा संवाद

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: रॉबर्ट वाड्रा ने किया राहुल के बयान का समर्थन, कहा सच सामने आएगा