आंध्र प्रदेश: जिस पार्टी को बुरी तरह हराया, उसी के मुखिया को शपथ ग्रहण में बुलाया

आंध्र प्रदेश: जिस पार्टी को बुरी तरह हराया, उसी के मुखिया को शपथ ग्रहण में बुलाया

विशाखापट्टनम: वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) प्रमुख और आंध्र प्रदेश के सीएम के तौर पर चुने गए वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू को अपने शपथ ग्रहण समारोह में आने का न्योता दिया है. तेदेपा के सूत्रों के मुताबिक, रेड्डी ने नायडू से फोन पर चर्चा कर उन्हें गुरुवार को होने वाले अपने शपथ ग्रहण समारोह में आने के लिए आमंत्रित किया है. 

रेड्डी ने इस दौरान चंद्र बाबू नायडू से प्रदेश के विकास के लिए सलाह, मशविरा भी मांगा. उन्होंने दो दिन पहले दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय मुखिया अमित शाह से मुलाकात कर उन्हें भी अपने शपथ ग्रहण समारोह में का न्योता दिया था. इससे पहले उन्होंने हैदराबाद जाकर तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव को भी निमन्तं दिया था.

वाईएसआरसीपी ने हाल ही में लोकसभा चुनावों के साथ संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में सूबे की 175 सीटों में से 151 सीटें पर विजयी पताका फहराकर प्रचंड बहुमत हासिल किया था. आंध्र प्रदेश में सरकार बनाने जा रही वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के मुखिया जगनमोहन रेड्डी ने रविवार को यहां पीएम नरेंद्र मोदी से भेंट की और उन्हें 30 मई को विजयवाड़ा में अपने शपथ ग्रहण समारोह में आने के लिए निमंत्रण दिया.

दीदी के गढ़ में बड़ी सेंध, टीएमसी के 3 विधायक और 50 पार्षद भाजपा में शामिल

इस देश में दुनिया भर का रिकॉर्ड तोड़ सूखा, जल संरक्षण के लिए बनाए गए नए नियम

पाकिस्तान के सिंध में HIV के 600 नए मामले, WHO से मांगी मदद