जन्मदिन मनाने के दौरान एक-दूजे पर अंडे फेंक रहे थे युवक, दर्ज हुआ केस
जन्मदिन मनाने के दौरान एक-दूजे पर अंडे फेंक रहे थे युवक, दर्ज हुआ केस
Share:

पुणे: आजकल लोग कई बार कुछ ऐसे काम कर जाते हैं जिससे वह सुर्ख़ियों में तो आ जाते हैं लेकिन लोग उन्हें भला-बुरा कहते हैं। ऐसा ही एक मामला आज हम आपको बताने जा रहे हैं। यह मामला पुणे की जुन्नर का है। जहाँ बर्थडे पार्टी के दौरान लड़कों ने एक-दूसरे पर अंडे फेंके। इस मामले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया जिसके बाद पुणे की जुन्नर पुलिस ने मामले में स्वतः संज्ञान लेते हुए 6 लोगों पर शांति भंग करने का केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है जुन्नर तहसील के नारायण गांव में यह घटना हुई।

खबरों के मुताबिक यह घटना रविवार और सोमवार की दरम्यानी रात 12 बजे के आसपास की है। इस मामले में पुलिस ने सकलेन नासिर अतार, शाकिर आमीन जमादार, अरमान खालिद शेख, मोइन एकलाक अतार, मोहसीन फिरोज इनामदार और जाहिद पीर मोहम्मद पटेल नाम के युवकों पर केस दर्ज किया है। कहा जा रहा है अब तक इस मामले में कोई भी यानी किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

वहीं नारायण गाग पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी में बताया गया है कि, 'सकलेन नासिर अतार नाम के युवक की बर्थडे पार्टी के दौरान यह हंगामा हुआ। शहर में अभी भी लॉकडाउन के नियम लागू हैं, ऐसे में इस तरह की पार्टी पूरी तरह से प्रतिबंधित है।' वैसे यह ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि ऐसे कई तरह के मामले सामने आ चुके हैं।

देश के लिए हस्ते हस्ते अरुण खेत्रपाल हो गए थे शहीद

मध्यप्रदेश में सबसे पहले इन्हे लगाया जाएगा कोरोना का टीका

राहुल गाँधी पर बरसे MP के CM, कहा- 'जिनको ये नहीं पता कि प्याज जमीन के ऊपर होता है या नीचे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -