केंद्रीय मंत्री के घर में हुआ युवक का क़त्ल, जाँच में जुटी पुलिस
केंद्रीय मंत्री के घर में हुआ युवक का क़त्ल, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: केंद्रीय राज्य मंत्री एवं यूपी की मोहनलाल गंज सीट से सांसद कौशल किशोर के लखनऊ स्थित घर पर युवक का क़त्ल कर दिया गया। मृतक युवक की पहचान विनय श्रीवास्तव के रूप में हुई। विनय कौशल किशोर के विकास किशोर बेटे का दोस्त था तथा उन्हीं के साथ रहता था। पुलिस ने अवसर से सरकारी लाइसेंसी पिस्टल बरामद की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन आरम्भ कर दी है। कहा जा रहा है कि ये वारदात केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के ठाकुरगंज थाना इलाके के बेगरिया गांव में स्थित आवास पर हुई। यहां विनय श्रीवास्तव का पिस्टल से गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। मौके पर पश्चिमी DCP राहुल राज, ADCP चिरंजीव नाथ सिन्हा सहित भारी पुलिसबल पहुंच गया है। पुलिस ने 3 व्यक्तियों को गिरफ्त में लेकर पूछताछ आरम्भ कर दी है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। 

DCP पश्चिमी लखनऊ राहुल राज ने बताया, विनय श्रीवास्तव की गोली लगने से मौत हुई है। सिर पर भी चोट का निशान है। रात में 6 व्यक्ति आए थे। खाना-पीना खाया। तत्पश्चात, गोली लगने से मौत हो गई। पिस्टल विकास किशोर की बताई जा रही है। मामले की तहकीकात की जा रही है। फॉरेंसिक टीम तहकीकात कर रही है। इसके अतिरिक्त CCTV लगे हैं। इनकी फुटेज की भी तहकीकात की जा रही है। परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कौशल किशोर ने भी इस घटना पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया, मुझे घटना मिली है, तो पुलिस आयुक्त को इसकी फोन पर खबर दी। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। हम पीड़ित परिवार के साथ हैं, पुलिस अपना काम करेगी। मौके पर बेटा मौजूद नहीं था। उसकी पिस्टल बरामद हुई है। पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है। 

वही इससे पहले 2021 में भाजपा सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता के पिता ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी को अदालत से सांसद ने अगवा करवा लिया। हालांकि, कौशल किशोर ने आरोपों को गलत बताते हुए कहा था कि अंकिता उनके बेटे आयुष के साथ ही रह रही है। बहू के पिता आशीष सिंह उनकी छवि धूमिल करने के लिए झूठा आरोप लगा रहे हैं। इससे पहले कौशल किशोर के बेटे आयुष पहले भी विवादों में रहे हैं। उनपर स्वयं पर गोली चलवाने का आरोप भी लग चुका है। पुलिस की तहकीकात में सामने आया था कि किसी को फसाने के लिए आयुष ने अपने साले से जानबूझकर स्वयं पर गोली चलवाई थी।

'धीरेंद्र शास्त्री घोड़ी पर कब बैठेंगे?' रामभद्राचार्य ने दिया ये जवाब'

INDIA गठबंधन ने उड़ा दी है PM मोदी की नींद': अधीर रंजन चौधरी

गिरफ्तार हुआ AAP चीफ, जानिए पूरा मामला

सोशल मीडिया पर BJP शुरू करेगी 'मिशन शंखनाद'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -