गिरफ्तार हुआ AAP चीफ, जानिए पूरा मामला
गिरफ्तार हुआ AAP चीफ, जानिए पूरा मामला
Share:

पणजी: AAP के गोवा प्रमुख अमित पालेकर को प्रदेश के अपराध शाखा ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें रोड रेज के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस घटना को लेकर पालेकर ने कहा है कि इसमें मेरा कोई हाथ नहीं है। उन्होंने पुलिस की गिरफ्त में ही मीडिया से चर्चा करते हुए कहा, 'यह एकदम डर्टी पॉलिटिक्स है। मेरा इस घटना से कोई लेना-देना ही नहीं है।' अमित पालेकर पर आरोप है कि उन्होंने रोड रेज के एक मामले के सबूत नष्ट कर दिए। इस घटना में एक मर्सिडीज कार ने 3 व्यक्तियों को कुचल डाला था।

अगस्त के आरभिंक दिनों में हुई इस घटना को लेकर ही अमित पालेकर को गिरफ्तार किया गया है। अमित पालेकर पर अपराध शाखा ने IPC के सेक्शन 201 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। अपराध शाखा के एक अफसर ने कहा, 'पालेकर एक व्यक्ति के साथ पुलिस थाने में आए थे। जिसे उन्होंने बताया था कि वह SUV का ड्राइवर है। ऐसा उन्होंने इसलिए किया जिससे कार को चला रहे वास्तविक ड्राइवर की पहचान को छिपाया जा सके।'

'आम आदमी पार्टी' नेता ने स्वयं पर लगे आरोपों को खारिज किया है। पालेकर ने कहा, 'मुझे गिरफ्तार किया गया है। यह डर्टी पॉलिटिक्स है। ये लोग मुझे दो दिन से धमकियां दे रहे हैं कि अगर तुमने बीजेपी जॉइन नहीं की तो परिणाम भुगतने होंगे। यह पूरी तरह से गंदी राजनीति है। इससे अधिक कुछ भी नहीं है। मेरा इस मामले से कोई लेना-देना ही नहीं है। यह केवल इसलिए है जिससे मेरी इमेज को खराब किया जा सके।' इससे पहले गोवा पुलिस ने इस मामले में परेश उर्फ श्रीपद नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था। उस पर आरोप था कि उसने मर्सिडीज से 3 वाहनों को तेज स्पीड में टक्कर मारी, जिसमें तीन व्यक्तियों की मौत हो गई तथा इतने ही लोग गंभीर तौर पर चोटिल हो गए। पुलिस ने बताया, परेश ने जब कार से ऐक्सिडेंट किया था, तब वह शराब के नशे में था। दुर्घटना के चलते वह अपने एक दोस्त के साथ था, जो रियल एस्टेट कारोबारी हैं।

बीरेंद्र रघुवंशी के इस्तीफे पर आई ज्योतिरादित्य सिंधिया की प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोले?

'50% कमीशन सरकार को बेनक़ाब', बीरेंद्र रघुवंशी के इस्तीफे के बाद कमलनाथ का भाजपा पर हमला

संपन्न हुई शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -