अमेठी में युवक की हत्या, सड़क किनारे मिली हाथ-पैर बंधी लाश
अमेठी में युवक की हत्या, सड़क किनारे मिली हाथ-पैर बंधी लाश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अमेठी में मुंशीगंज थाना क्षेत्र के चन्दौकी के रहने वाले एक युवक का शव भुसियावां-शाहगढ़ मार्ग के किनारे तालाब के पास से बरामद हुआ है। युवक के हाथ-पैर बंधे हुए थे। ग्रामीणों द्वारा दी गई सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। मुंशीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भुसियावा गांव के पास सोमवार (13 फ़रवरी) की सुबह ग्रामीणों ने शाहगढ़ की तरफ जाने वाली सड़क के किनारे तालाब के पास एक युवक की लाश देखी। इसके कुछ दूर पर एक बाइक भी पड़ी हुई थी। 

ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए उसकी तलाशी ली, तो जेब से आधार कार्ड और शादी का कार्ड मिला। मृतक की शिनाख्त मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के चन्दौकी निवासी 35 साल के विजय सिंह उर्फ रोहित पुत्र नन्द कुमार सिंह के रूप में हुई। परिजनों ने विजय की हत्या किए जाने का इल्जाम लगाया। युवक के बड़े भाई नागेन्द्र सिंह की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया।

युवक के भाई नागेंद्र सिंह ने जानकारी दी है कि घर में 22 फरवरी को लड़की का विवाह है। विजय रायबरेली में बहन के यहां पत्नी रुचि और चार साल के बेटे के साथ रह रहा था और वहीं कोचिंग सेंटर खोल रखा था। शनिवार को ही विजय घर आया था। निमंत्रण पत्र बांटने और 80 हजार रुपए लेकर नई करेंसी के लिए विजय सिंह रविवार को दोपहर एक बजे घर से रवाना हुआ था। शाम करीब 7 बजे विजय के नंबर से उसकी बहन के पास फोन आया। कॉल करने वाले ने अपना नाम आलोक मिश्र बताते हुए कहा कि विजय संजय गांधी अस्पताल के सामने बैठे हैं और घर जाने की हालत में नहीं हैं। बहन से इस बात की सूचना भाई नागेन्द्र को दी। इसके बाद परिजनों ने विजय की तलाश करने का प्रयास किया, मगर वह नहीं मिला। सोमवार की सुबह विजय की लाश मिलने की खबर मिली। अब पुलिस मामले की जांच में लग गई है। 

बिहार: मोहम्मद जावेद के घर से मिले 3 टाइम बम, पाकिस्तान और कश्मीर कनेक्शन भी आया सामने

मेरठ में महिला की हत्या, शव को बोरे में बंद कर फेंका

जौनपुर में सामूहिक धर्मान्तरण की कोशिश, 16 गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -