मेरठ में महिला की हत्या, शव को बोरे में बंद कर फेंका
मेरठ में महिला की हत्या, शव को बोरे में बंद कर फेंका
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहा अज्ञात महिला का बोरे में शव मिलने से दहशत फ़ैल गई है. पुलिस के मुताबिक, हत्या कर बोरे में बंद कर शव फेका गया है. वहीं, बोरे में शव फेंकता युवक CCTV कैमरे में दर्ज हो गया है. महिला के शरीर गले पर चोटों के निशान भी पाए गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है.

पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद महिला के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया है, किन्तु, अभी तक सफलता नहीं मिली है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला थाना खरखोदा क्षेत्र के जमनानगर इलाके का है. यहाँ, बिजली बंबा चौकी क्षेत्र के जमना नगर क्षेत्र में गैस गोदाम वाली गली के नजदीक रविवार (12 फ़रवरी) की सुबह नाले के किनारे कुछ राहगीरों को एक बोरा नज़र आया था. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड को बुलाया.

साथ ही, पुलिस ने आसपास के CCTV भी खंगाले. जहां CCTV में एक युवक बोरे में शव को ले जाता नज़र आ रहा है. पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है. इस दौरान पुलिस ने महिला के शव की शिनाख्त करने के लिए स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की. लेकिन, अभी तक महिला की कोई जानकरी नहीं मिल पाई है. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है.

जौनपुर में सामूहिक धर्मान्तरण की कोशिश, 16 गिरफ्तार

'मैं डायन नहीं हूँ..', गिड़गिड़ाती रही बुजुर्ग महिला, भतीजे ने रॉड से पीट-पीटकर मार डाला

कुक ने मांगी सैलरी, तो मालिक ने 5वीं मंजिल से फेंका, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -