घर पर अकेली थी रिश्तेदार की बेटी तो पहुंच गया युवक और लूट ली अस्मत
घर पर अकेली थी रिश्तेदार की बेटी तो पहुंच गया युवक और लूट ली अस्मत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला औरंगाबाद से सामने आया है. इस मामले में जान-पहचान का फायदा उठाकर अपने ही रिश्तेदार की 14 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने वाले युवक के खिलाफ सिटी चौक पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार यह वारदात मंगलवार को घटी है और आरोपी शेख अज्जू यूसुफ (22) मूल रूप से परभणी जिले का है, परंतु काम-धंधे के लिए वह कुछ माह पहले औरंगाबाद आया. खबरों के मुताबिक़ वह यहां शाहगंज परिसर में रह रही अपनी बहन के घर वह रहता है और चेलीपुरा में उसके अन्य रिश्तेदार भी रहते हैं.

वहीं आरोपी का उनके घर भी आना-जाना था और इसी दौरान आरोपी की जान-पहचान रिश्तेदार की एक 14 वर्षीय लड़की के साथ भी हुई थी और वह कभी-कभार रिश्तेदार के घर जाकर पीडि़ता से मिलता था. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते मंगलवार को दोपहर पीडि़ता के परिजन काम करने के लिए बाहर गए थे और पीडि़ता घर पर अकेली ही थी और इस दौरान आरोपी अज्जू पीडि़ता के घर पहुंचा और घर में कोई नहीं होने का फायदा उठाकर उसने नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया.

वहीं उसी दिन शाम को पीडि़ता ने मां को घटना के बारे में बता दिया जिसके बाद लड़की के माता-पिता ने चौक पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में पुलिस ने बलात्कार और पोक्सा के तहत मामला दर्ज किया है और फिलहाल आरोपी फरार है लेकिन पुलिस उसकी जांच में जुटी हुई है.

बहन को बनाया बुआ के बेटे ने हवस का शिकार

एक मामूली से विवाद में प्रेमी ने मारा प्रेमिका के गले पर ब्लेड

नाइजीरियाई महिला के घर में घुसे दो सगे भाई और कर लिया दरवाजा बंद...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -