भाजपा विधायक के नाम से बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट, फिर डाले आपत्तिजनक पोस्ट
भाजपा विधायक के नाम से बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट, फिर डाले आपत्तिजनक पोस्ट
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक नरेन्द्र मेहता ने एक अज्ञात शख्स द्वारा सोशल मीडिया पर उनके नाम से कथित तौर पर नकली खाता बनाने और उस पर आपत्तिजनक मैसेज डालने को लेकर ठाणे पुलिस में एक तहरीर दर्ज कराई है. पुलिस के एक आला अधिकारी ने इस मामले के बारे में जानकारी दी है. 

ठाणे जिले के मीरा भायंदर विधानसभा क्षेत्र के MLA मेहता को भारतीय जनता पार्टी के कुछ स्थानीय कार्यकर्ताओं ने फेसबुक पर उनके नाम से चलाये जा रहे फेक अकाउंट के बारे में जानकारी दी जिसके बाद उन्होंने बुधवार को पुलिस में इस सम्बन्ध में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस प्रवक्ता ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि विधायक नरेंद्र मेहता ने अपनी शिकायत में कहा है कि 28 से 30 मार्च के मध्य डाले गए आपत्तिजनक संदेशों से उनकी छवि धूमिल करने के मकसद से फर्जी खाता खोला गया है.

पुलिस ने बताया है कि MLA नरेंद्र मेहता की शिकायत के आधार पर उन्होंने भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि) और सूचना तकनीकी कानून के प्रावधानों के अज्ञात शख्स के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया है कि इस सिलसिले में अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई है. उन्होंने बताया है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

खबरें और भी:-

केजरीवाल का पीएम मोदी से सवाल, कहा - सीलिंग के लिए आप अध्यादेश क्यों नहीं लाए ?

मनमोहन के मुसलमानों वाले बयान पर सीएम योगी का पलटवार, कहा - गरीबी के लिए कांग्रेस जिम्मेदार

विकास योजना शुरू करने से पहले लोगों से की जाएगी बातचीत - उद्धव ठाकरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -