दवा लेने आई लड़की को अंदर बुलाकर तांत्रिक ने बंद कर लिया दरवाजा और फिर...
दवा लेने आई लड़की को अंदर बुलाकर तांत्रिक ने बंद कर लिया दरवाजा और फिर...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले थम ही नहीं रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में देहरादून के प्रेमनगर क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में भाई के लिए दवा लेने आई किशोरी के साथ तांत्रिक ने दुष्कर्म किया और पीडि़त पक्ष की ओर से आरोपी तांत्रिक के खिलाफ प्रेमनगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है. इस मामले में पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुजफ्फरनगर की यह किशोरी मंगलवार को देहरादून में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर पर आई थी और किशोरी का भाई डिप्रेशन का शिकार बताया गया है.

उसी के बाद उसके बहुत इलाज के बाद भी उसकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ है और देहरादून में रहने वाले रिश्तेदार के कहने पर किशोरी भाई के लिए दवा लेने आई थी. वहीं इस मामले में तीसरे पहर किशोरी को उसका रिश्तेदार प्रेमनगर में दवा देने वाले एक तांत्रिक के घर पर ले गया था लेकिन रिश्तेदार ने जरूरी काम आने की बात कही और वह वापस आ गया. अब यह आरोप है कि तथाकथित तांत्रिक ने दवा देने के बहाने अपने घर के अंदर ले जाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और आरोपी के चुंगल से निकलने के बाद पीडि़ता ने अपने रिश्तेदार को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी.

वहीं पीडि़त पक्ष की तरफ से रात में प्रेमनगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई और इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि इस मामले में शिकायत तो सामने आई है, और जल्द ही आरोपी को पकड़कर हिरासत में ले लिया जाएगा.

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद प्रेमी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

पति बाहर डिनर करके क्या आया, खफा पत्नी ने फांसी ही लगा ली

बुलंदशहर के जंगल में इस अवस्था में मिले प्रेमी और प्रेमिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -