मंत्रालय में युवक ने लगाई फांसी, डॉ. रमन ने CM बघेल से पूछ डाला ये सवाल
मंत्रालय में युवक ने लगाई फांसी, डॉ. रमन ने CM बघेल से पूछ डाला ये सवाल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने मंत्रालय परिसर में एक शख्स के फांसी लगाने पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- 'फिर एक बेरोजगार ने खुदखुशी कर ली! बेशर्म एवं संवेदनहीन भूपेश सरकार अब भी सबसे कम बेरोजगारी के घटिया प्रदर्शन में लगी है! नियमितीकरण के वादे का क्या हुआ? 5 लाख रोजगार का क्या हुआ? बेरोजगारी भत्ते का क्या हुआ? मुख्यमंत्री जी सुनाई और दिखाई देता है या नहीं?

आपको बता दें कि रायपुर में एक दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली। मंगलवार को उसने नवा रायपुर स्थित मंत्रालय परिसर में खुदखुशी की है। कर्मचारी की इस मौत से अब दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के संगठनों में आक्रोश है। छटनी का शिकार हुआ कर्मचारी बेरोजगारी से परेशान था तथा इसी कारण उसने जान दी है। आत्महत्या करने वाले कर्मचारी का नाम योगेश वानखेड़े था तथा वह भिलाई का निवासी था। डॉ. रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ में सबसे कम बेरोजगारी दर का दावा तथा दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी के खुदखुशी पर भूपेश सरकार पर निशाना साधा है। 

सोशल मीडिया के माध्यम से योगेश के मौत की खबर मंत्रालय के दूसरे दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को मिली, तत्पश्चात, सभी कर्मचारी एक जगह जमा होकर नारेबाजी करने लगे। पुलिस के पहुंचने के पश्चात् सभी को उनके विभागों में भेजा गया। दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी जांच कर अपराधियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। राखी थाने के टीआई लक्ष्मी जायसवाल ने कहा कि पुलिस इस आत्महत्या मामले में फूड डिपार्टमेंट के बदमाशों से पूछताछ करेगी। मामले की तहकीकात की जा रही है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इंदौर महानगर की नवीन कार्यकारिणी की हुई घोषणा

राजू श्रीवास्तव के निधन से टूटे अनुपम खेर, शेयर किया रुला देने वाला वीडियो

अनाथ लड़कियों को राजू श्रीवास्तव का था सहारा, निधन की खबर सुनते ही रोईं फूट-फूटकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -