कलेक्टर कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान युवक ने पिया जहर, एमवाय में उपचार जारी
कलेक्टर कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान युवक ने पिया जहर, एमवाय में उपचार जारी
Share:

इंदौर। शहर में हर मंगलवार को कलेक्टर कार्यालय में जनसुनवाई की जाती है। जनसुनवाई के चलते एक युवक ने जहर पी लिया और फिर जोर-जोर से चिल्लाने लगा,"मुझे बचा लो, मैंने जहर पी लिया है। मैं मर सकता हूं।" सुरक्षा गार्ड उसकी आवाज सुनकर उसको बचाने के लिए दौड़ पड़े और एंबुलैंस से एमवाय अस्पताल ले गए। बताया गया है की, युवक पाटनीपुरा का रहने वाला है। उसका नाम नितिन बताया गया है। नितिन कार्यालय के बरामदे में खड़ा था, उसने अपने पास रखी बोतल निकाली और उसमें भरे तरल पदार्थ को पी लिया। उस पदार्थ को पीने के बाद वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि, मैने जहर पी लिया और मैं मर सकता हुं।

कलेक्टर कार्यालय में युवक क्या शिकायत लेकर आया था, यह किसी को भी नहीं पता चल पाया है, क्योंकि अपनी शिकायत अफसरों को बताने से पहले ही उसने उसके पास रखा जहरीला पदार्थ पी लिया था। उसकी चिल्लाने की आवाज़ सुनकर सुरक्षा कर्मी उसकी तरफ भागे उसे उठाकर निचे लाए और एम्बुलेंस में डालकर एमवाय अस्पताल ले गए। अस्पताल ले जाते वक्त नितिन एम्बुलेंस में बेहोश हो गया था। जिस बोतल से उसने वह जहरीला पदार्थ पिया था उसमे बचे पदार्थ को जांच के लिए भेज दिया गया है। 

युवक अपने साथ जो बोतल लेकर आया था, उसमें उसने पानी में तंबाकू मिला रखा था और साथ ही कुछ गोलियां भी खाई थी। अस्पताल के अधीक्षक पीएस ठाकुर ने बताया कि, युवक की स्थिति अब स्थिर है, उसे आईसीयू में भर्ती किया गया है। कार्यालय के अफसरों ने उसके परिजनों को इस पूरी घटना की सूचना दी है। कार्यालय के अफसरों का कहना है कि, युवक पहली बार ही जनसुनवाई में नजर आया था, इससे पहले उसे यंहा कभी नहीं देखा गया। 

तो क्‍या 'पठान बायकॉट' को दबाने के लिए उठाया गया 'बागेश्वर धाम सरकार' का विवाद?

प्रेमिका की हो गई कही और शादी फिर भी नहीं भूल पाया प्रेमी, उठा लिया ये खौफनाक कदम

'मैं गुलाम नबी आजाद से माफी मांगता हूं', जम्मू कश्मीर पहुंचकर ऐसा क्यों बोले राहुल गांधी?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -