प्रेमिका की हो गई कही और शादी फिर भी नहीं भूल पाया प्रेमी, उठा लिया ये खौफनाक कदम
प्रेमिका की हो गई कही और शादी फिर भी नहीं भूल पाया प्रेमी, उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी से चौंका देने वाली घटना सामने आ रही है। जहां एक सिरफिरे व्यक्ति ने एकतरफा प्रेम में महिला के पति का गला ब्लेड से रेतकर उसे के मौत के घाट उतारने की कोशिश की। चोटिल व्यक्ति को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया गाय। सिटी कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधी युवक की तलाश आरम्भ कर दी है।   

प्राप्त खबर के अनुसार, खरई जालिम की रहने वाली लड़की की शादी दो वर्ष पहले श्योपुर जिले के किंजरी गांव के रहने वाले युवक से हुई थी। पीड़ित युवक शादी के पश्चात् मनियर क्षेत्र में किराए के मकान में रहकर प्राइवेट जॉब कर रहा था। वहीं अपराधी शख्स भी जालिम गांव में अपनी रिश्तेदारी में आता जाता रहा था। इस के चलते वह लड़की से एकतरफा प्रेम करने लगा। मगर लड़की के घरवालों ने उसकी शादी कहीं दूसरी जगह कर दी। मगर अपराधी युवक का प्रेम कम नहीं हुआ एवं वह अपनी प्रेमिका को पाने का प्रयास करने लगा। इस के चलते अपराधी ने अपनी प्रेमिका के पिता से मेलजोल बढ़ाना आरम्भ किया। दोस्ती को लगभग एक वर्ष हो चुके थे मगर वह अपनी प्रेमिका के घर तक नहीं पहुंच पा रहा था। इससे तंग आकर उसने अपने प्रेमिका के पति को रास्ते से हटाने का षड्यंत्र रचा। 

चोटिल व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि पिछली रात जब सोमवार रात जब वह ऑफिस से घर की तरफ आ रहा था। तभी रास्ते में उसे उसका दोस्त मिल गया तथा किसी आवश्यक काम का बोलकर बाइक पर बैठाकर उसे किसी सुनसान जगह पर ले गया। रेलवे क्रॉसिंग के पास उसके चार साथी पहले से ही उसका इंतजार कर रहे थे। इसके चलते उसके दोस्त ने कहा कि अपनी पत्नी से बात करा। इस पर मैंने जब कारण पूछा तो वह चीख-चीखकर बोलने लगा कि तुझे बात करानी होगी। जब मैंने मना किया तो उसके चार साथियों ने मेरे हाथ पैर पकड़ लिए एवं दोस्त ने मेरे गले पर ब्लेड से हमला बोल दिया। मैं जैसे तैसे किसी प्रकार से छूटकर भागा। मफलर से मैंने गला बांधा एवं परिजनों ने उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया। वही पीड़ित के साले ने पुलिस को बताया कि अपराधी उसकी बहन को शादी से पहले ही परेशान कर रहा था। जिसके चलते हमने अपनी बहन की शादी करा दी। मगर इसके बाद भी अपराधी ने उनकी बहन का पीछा नहीं छोड़ा। परिजनों से सोचा था कि शादी के बाद मामला शांत हो जाएगा। लेकिन इसने  मेरे जीजा के साथ दोस्ती बढ़ाकर उन्हें रास्ते से हटाने का प्रयास किया एवं उनका गला तक रेत दिया। वहीं इस मामले पर सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अमित भदौरिया का कहना है कि युवक के गले पर ब्लेड से हमला किया गया है। अपराधी समेत चार अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हॉकी इंडिया के अध्यक्ष दिलीप टिर्की का बड़ा बयान, कहा- "टीम को मानसिक ..."

'मैं गुलाम नबी आजाद से माफी मांगता हूं', जम्मू कश्मीर पहुंचकर ऐसा क्यों बोले राहुल गांधी?

'चुनी हुई सरकार को LG कर रहे दरकिनार', इस नेता ने उपराज्यपाल पर बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -