पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत, परिजनों ने थाना घेर लगाई निष्पक्ष जांच की गुहार
पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत, परिजनों ने थाना घेर लगाई निष्पक्ष जांच की गुहार
Share:

नीमच। शहर के जिला चिकित्सालय में आज सुबह मृतक के परिजनों ने हंगामा कर दिया। कल मंगलवार को गांव के रहवासी चरत माली पिता पन्नालाल जाति बाछड़ा को जमीन विवाद को लेकर पूछताछ के लिए बुलाया गया था। मृतक चरत को कल 11 बजे थाने में पेश किया गया था। लेकिन चरत की पुलिस हिरासत में ही रात्रि में मौत हो गई। वहीं परिजन जब सुबह 6 बजे मनासा थाने पहुंचे। तब पुलिस ने उन्हें बताया की आरोपी चरत की तबियत बिगड़ गई है, उसे जिला चिकित्सालय इलाज के लिए भेजा गया है। जब परिजन अस्पताल पहुंचे तो पता चला की चरत की मौत हो गई है। इसके बाद परिजन आक्रोशित हो गए।

परिजनों का आरोप है कि मनासा पुलिस की प्रताड़ना और मारपीट के कारण चरत की पुलिस हिरासत में मौत हुई है। परिजनों ने इस मामले की निष्पक्ष जांच  और दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। यदि परिजनों की मांग पूरी नहीं होगी तो परिजन शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे।

बढ़ते हंगामे की जानकारी मिलते पर भारी बल के साथ एसपी अमित तोलानी, डीएसपी विमलेश उईके जिला चिकित्सालय पहुंचे। इसके साथ ही परिजनों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं अस्पताल में प्रशासन के अधिकारी और मजिस्ट्रेट भी पहुंचे हैं। साथ ही परिजनों से पोस्टमार्टम किए जाने की बात कही जा रही हैं। मनासा थाने के बाहर भी दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर परिजन थाने का घेराव कर रहे हैं।

23 जून को प्रारम्भ होगी मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना, वायुयान से होगी यात्रा

दूसरी मंजिल से गिरने से मौत, 12 दिन तक लड़ा जिंदगी की लड़ाई

माधुरी दीक्षित पर उर्फी जावेद ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- 'उन्होंने मुझे अवॉर्ड फंक्शन की लिस्ट से किया आउट'कल से शुरू होगा मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान का दूसरा चरण, मुख्यमंत्री करेंगे शुभारंभ

Tags: ??????????,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -