माधुरी दीक्षित पर उर्फी जावेद ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- 'उन्होंने मुझे अवॉर्ड फंक्शन की लिस्ट से किया आउट'
माधुरी दीक्षित पर उर्फी जावेद ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- 'उन्होंने मुझे अवॉर्ड फंक्शन की लिस्ट से किया आउट'
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद एक बार फिर ख़बरों में आ गई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते उर्फी जावेद ने माधुरी दीक्षित पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में उर्फी जावेद की एंट्री रोक दी गई थी। उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल होती हैं। ड्रेसिंग सेंस के साथ-साथ उर्फी जावेद के बेबाक बयान भी कई बार कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी कर देते हैं। 

वही कुछ समय पहले उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पोस्ट साझा कर एक अवॉर्ड फंक्शन को लेकर गुस्सा जताया था, जिसकी चीफ गेस्ट माधुरी दीक्षित थीं। तत्पश्चात, अब इसको लेकर उर्फी जावेद ने अपने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है और अभिनेत्री माधुरी दीक्षित पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अपने एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा, 'पहले मुझे उस अवॉर्ड फंक्शन के लिए आमंत्रित किया गया था, फिर आखिर में मुझे मना कर दिया। जब मेरी टीम ने उनसे कारण जानने का प्रयास कियातो उन्होंने बताया कि माधुरी दीक्षित की लिस्ट में मेरा नाम नहीं था। मैं किसी अवॉर्ड फंक्शन में जाने के लिए मरी नहीं जा रही है, लेकिन थोड़ा प्रोफेशनलिज्म तो होना चाहिए ना।' 

अपने इस इंटरव्यू से उर्फी जावेद सीधा माधुरी दीक्षित पर उन्हें इवेंट से बाहर करने के आरोप लगा रही हैं। इससे पहले 7 मई को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उर्फी जावेद ने एक पोस्ट साझा किया था इस पोस्ट में उर्फी जावेद ने लिखा, 'इस इवेंट की मजेदार बात क्या है पता है? इस इवेंट वालों ने पहले मुझे बुलाया, फिर जब मैं आने के लिए मान गई तो उन्होंने अपने सभी प्लान रद्द कर दिए। जब मैंने अपनी ड्रेस भी तैयार कर ली तो मुझे बताया गया कि मैं इस इवेंट में सम्मिलित नहीं हो सकती हूं।

उर्फी जावेद का नया लुक लोगों को याद आया लाठीचार्ज, देंखे VIDEO

गिरफ्तार हुआ राखी सावंत का भाई, जानिए क्या है मामला?

कपिल शर्मा शो में शिरकत करेगी ऋषि सुनक की सास, रवीना टंडन भी आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -