पुलिसकर्मियों से प्रताड़ित युवक ने की आत्महत्या

हरियाणा के पानीपत में पुलिस द्वारा सताए जाने पर एक युवक ने मौत को गले लगा लिया. मृत व्यक्ति के भाई ने पुलिस पर पैसे की उगाही का आरोपी भी लगाया हैं. मृत व्यक्ति के परिजनों के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं, पुलिस ने आरोपी पुलिस जवानों को नौकरी सस्पेंड कर दिया है. यह सारा घटनाक्रम पानीपत के भापरा गांव का है. जानकारी के मुताबिक़, मृत व्यक्ति ने जहर खाकर आत्महत्या की है. बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय सुनील को बलात्कार के आरोप में पुलिस द्वारा फंसाया जा रहा था. 

सुनिल पुलिस द्वारा लगाए गए आरोपों से आहत हो गया और उसने जहर खा लिया. जिसके बाद तुरंत ही उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. मृत सुनिल के भाई के मुताबिक, बीते दिनों खेत में एक अनजान युवक और एक युवती चले आए थे. जिसके बाद सुनील ने 100 नम्बर पर फोन कर पुलिस को बुला लिया. पुलिस युवक-युवती को पकड़कर अपने साथ ले गई. वहीं, इसके बाद अगले दिन पुलिस वाले सुनिल के घर पहुंचे. जहां वे सुनिल को थाने ले गए. जहां पुलिस ने सुनिल को डरा धमका कर उसके साथ मारपीट भी की. 

पुलिस सुनिल पर बलात्कार का आरोप लगाने लगी, पुलिसकर्मियों ने सुनील से कहा कि लड़की ने उसके खिलाफ बयान दिया है. हालांकि लिखित बयान की कॉपी मांगने पर उन्होंने दिखाने से इनकार कर दिया. पुलिस ने सुनिल से 1 लाख रु की भी मांग की, लेकिन वह पैसे न चुका सका. उसके पास 10 हजार रु थे, जो कि उसने पुलिस को दे दिए थे. इसके बाद सुनिल ने घर आकर इन बातों से आहत होकर जहर खा लिया, और उसकी मौत हो गई.

मामूली विवाद में बीच-बचाव करने आये युवक को उतारा मौत के घाट

भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

मामूली सी बात पर बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -