मामूली विवाद में बीच-बचाव करने आये युवक को उतारा मौत के घाट
मामूली विवाद में बीच-बचाव करने आये युवक को उतारा मौत के घाट
Share:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं, ताजा जानकारी के मुताबिक, एक मामूली विवाद में बीच-बचाव करने आये एक युवक को अपनी मौत से हाथ धोना पड़ा हैं. यहां घटना साउथ दिल्ली में घटी है. यह पूरा घटनाक्रम महरौली थाना इलाके के छतरपुर एंक्लेव का है. बीती रात सुमित नाम का युवक अपने घर में सो रहा था, तब ही उसके घर के बाहर झगड़ा होने लगा. इसके बाद सुमित घर से बाहर आया. 

सुमित जब घर से बाहर आया तो उसने देखा कि उसके दोस्त नितिन से आशीष कोचर और संदीप गुप्ता नाम के युवक झगड़ा कर रहे थे. सुमित और नितिन के साथ ही दोनो के पिता भी इन दोनों बदमाशों से भिड़े हुए थे, तब ही बदमाश आशीष कोचर ने दो गोलियां चला दी. ये दोनों ही गोली एक नितिन के हाथ में और दूसरी उसके सिर में जा लगी. इसके बाद आशीष ने सुमित पर भी गोली चला दी. गोली सुमित के सीने पर जा लगी, जिससे सुमित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, नितिन अभी गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती हैं. 

नितिन के झगडे में बीच-बचाव करने आये मृत सुमित का रियल स्टेट का कारोबार था. फ़िलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया हैं, और दूसरा आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं. 

भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

मकान मालिक की बेटी को ले उड़ा किरायेदार

मामूली सी बात पर बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -