आपके अंगूठे का झुकना बताता है आपके पास पैसा टिकेगा या नहीं
आपके अंगूठे का झुकना बताता है आपके पास पैसा टिकेगा या नहीं
Share:

कहते हैं हाथों की रेखाएं हमारे जीवन के बारे में कई कुछ बता देती हैं और उन्हें देखकर कुछ भी ज्ञात किया जा सकता है. ऐसे में इन रेखाओं के आकर को देखकर ही हस्‍तरेखा विशेषज्ञ आपके जीवन के बारे में अनुमान लगा लेते हैं और सब कुछ बता देते हैं. ऐसे मेंकहा जाता है  इसी तरह से आपके अंगूठे के जरिए भी आपकी किस्मत के बारे में बताया जा सकता है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कैसे. जी दरअसल अंगूठा किस दिशा में झुकता है उसको देखकर ये पता चल जाता है कि उस व्यक्ति के जीवन में धन होगा की नहीं. आइए जानते हैं कैसे. 
जानने के तरीका -


1. ज्योतिषों के अनुसार अगर आपका अंगूठा एकदम ऊपर हो और नीचे की और यानी जमीन की तरफ झुकता है तो इसका मतलब होता ही कि आपके जीवन में धन की कमी रहेगी. यह दर्शाता है कि आप कितनी भी मेहनत कर लें आपको धन की अधिक प्राप्ति नहीं होगी.

2. कहते हैं अगर आपका अंगूठा एकदम सीधा रहता है तो इसका मतलब है कि आप सोच समझकर पैसे खर्च करने वाले व्यक्ति हैं और आप कभी भी किसी तरह का फालतू खर्चा नहीं करते हैं. इसी के साथ अंगूठे का एकदम सीधा रहना ये दर्शाता है कि आप अपने जीवन में खूब पैसों की बचत करते हैं.

3. कहा जाता है अगर आपका अंगूठा पीछे की और झूकता है तो आपके जीवन में कभी भी पैसों की कोई दिक्कत नहीं आएगी और लक्ष्मी मां सदा आपके साथ रहेंगी वहीं जिन लोगों का अंगूठा पीछे की और झूकता है उन लोगों को अपने जीवन में अधिक मेहनत करनी पड़ती है.

भिखारी को दान में लौंग के साथ दे दे यह चीज़, रातोंरात बन जाएंगे करोड़पति आप

आपकी किस्मत का ताला खोल सकते हैं आपके मोज़े लेकिन यह होना चाहिए रंग

आपके बारे में बहुत कुछ बता देता है आपके हाथ का अंगूठा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -