आपकी किस्मत का ताला खोल सकते हैं आपके मोज़े लेकिन यह होना चाहिए रंग

दुनियाभर में लोग अपनी किमसात बदलने के लिए कई प्रयास करते हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पाता है. ऐसे में अक्सर लोग अपनी फूटी हुई किस्मत को बदलने के लिए प्रयास करते रहते हैं लेकिन उनकी किस्मत फिर भी नहीं बदलती है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि जिन लोगों पर शनिदेव की छाया जिस किसी के ऊपर पड़ती है उनके उलटे दिन शुरू हो जाते हैं और उनकी किमस्त फूटने लगती है.

ऐसे में शास्त्रों में शनि का वास पैरों में माना गया है. और इस कारण से पैर से जुड़े कई टोटके हैं जो मानव को करने चाहिए. जी हाँ, कहते हैं अगर किस्मत फुट जाए तो इसका मतलब है कि शनि का विपरीत प्रभाव शुरू हो गया है और उसे शांत करने के लिए व्यक्ति को पैरों से संबंधित उपाय करने चाहिए.

ऐसे में ज्योतिष के अनुसार, जिस व्यक्ति पर शनि की साढ़ेसाती या ढय्या का प्रभाव होता है, वह अगर वार के हिसाब से विभिन्न रंगों के मोजे पहने तो उस पर शनिदेव की कृपा बनी रहती है. इसलिए शनिदेव का कुप्रभाव कम करने के लिए इस तरह के उपाय कर सकते है. इसके लिए आपको गुरुवार के दिन शनिदेव के कुप्रभाव को कम करने के लिए पेरो में हरे रंग के मोज़े पहनने चाहिए. जी हाँ, क्योंकि ऐसा करने से शनिदेव का कुप्रभाव कम होता है, और जीवन में शान्ति बनी रहती है जीवन सफल बना रहता है. शनिदेव को खुश रखने से मन में और जीवन में दोनों में ही कभी कोई परेशानी दखल नहीं देती है.

शनिवार को भूलकर भी ना खाये आम का अचार वरना....

शनिवार को किया गया यह छोटा सा उपाय बना सकता है आपको मालामाल

अगर अंगूठे से बड़ी है आपके पैर की दूसरी ऊँगली तो जरूर पढ़े यह खबर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -