भिखारी को दान में लौंग के साथ दे दे यह चीज़, रातोंरात बन जाएंगे करोड़पति आप

कहते हैं अगर जीवन में कोई भी परेशानी हो तो लोगों को अनेक उपाय कर लेने चाहिए क्यूंकि वह उन्हें पैसा दिला सकते हैं. जी हाँ, कई बार कई सारी परेशानी का समाधान हमारे दवारा किये गये दान पुण्य के माध्यम से भी कर सकते हैं. इसी के साथ शास्त्रों में भी ऐसा कहा गया है कि जीवन के पुण्य काम को करने से जीवन की कई सारी परेशानी का अंत होता है कहते हैं इस संबंध में शास्त्रों में बताया गया है कि दान करने से मनुष्य को भी पुण्य की प्राप्ति हो जाती है और शास्त्रों में माना जाता है कि दान से बडा पुण्य मिलने लगता है. ऐसे में दान करने से जीवन की कई सारी परेशानी का अंत हो जाता है और दान के कारण ही हमारे जीवन में सुख संपत्ति आने लगती है.

कहते हैं आज हम परेशानी के समाधान के लिए दान के बारे में विशेष बात बता रहे हैं जिसे आप आसानी से कर सकते हैं. ऐसे में हाल ही में शास्त्रों में बताया गया है कि जरुरत मंद को दान देने से जीवन की कई सारी परेशानी का अंत हो जाता है और मन को शान्ति मिल जाती है. कहते हैं हमारे शास्त्रों में लिखा गया है कि, अगर किसी भिखारी को दान में इस खास चीज का दान करेंगे तो आपके जीवन से सारे कष्ट दूर हो जाएंगे. आप सभी को बता दें कि शास्त्रों में माना जाता है कि यह दान अमावस्या की रात या दिन को ही करें और इस दिन जो चीज़ दान करना है वह है लौंग.

जी हाँ, लौंग का दान करने के साथ ही आपको उसको 10 का नोट भी देना है जिसे देने से आपको खूब लाभ होगा और आपके पास धन खींचा चला आएगा. कहते हैं ऐसे दान करने से बहुत लाभ होता है.

आज है विजय एकादशी, जरूर करें यह उपाय

लौंग पीसकर करें यह काम, हो जाएंगे मालामाल

आपके बारे में बहुत कुछ बता देता है आपके हाथ का अंगूठा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -