इन गानों के बिना अधूरी रह जाएगी आपकी होली
इन गानों के बिना अधूरी रह जाएगी आपकी होली
Share:

रंगों के त्योहार होली (Holi 2023) की धूम पूरे देश में देखने के लिए मिलने लगी है। हर तरफ होली को लेकर लोगों में बहुत उत्साह दिखाई दे रहा है। होली का पर्व भाईचारे का त्योहार है,  इसमें लोग आपसी वैर भुलकर एक-दूसरे को प्यार से रंग लगाते हैं। लेकिन होली का यह त्योहार बॉलीवुड गानों के बिना कभी पूरी नहीं होती। मूवी इंडस्ट्री में इस त्योहार को लेकर कई सुपरहिट गाने भी बनाएं जा चुके है, इसमें होली की रौनक  देखने के लिए मिली। यही वजह है कि होली की पार्टियों में लोग बॉलीवुड गानों पर जमकर डांस करते हैं। ऐसे में यदि आप होली  के अवसर पर बॉलीवुड गानों की अपनी प्ले लिस्ट तैयार करना चाहते हैं तो उसमें इन गानों को शामिल भी कर सकते है।

बलम पिचकारी (Balam Pichkari): 'बलम पिचकारी' वर्ष 2013 में आई मूवी 'ये जवानी है दीवानी' का है। इस गाने में रणवीर और दीपिका की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था और यही वजह है कि आज भी यह सॉन्ग होली की पार्टियों में सबसे अधिक बजाया जाता है।

होरी खेले रघुवीरा (Holi Khele Raghuveera): मूवी 'बागबान' का यह गाना 'होरी खेले रघुवीरा' होली पार्टियों में लोगों को थिरकने पर मजबूर कर डालता है। इस गाने में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की जबरदस्त केमेस्ट्री ने फैंस का दिल भी जीतती हुई नजर आई।

लहू मुंह लग गया (Lahu Muh Lag Gaya): अगर आप होली के अवसर पर अपने पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक और सेंसुअस गाने पर परफॉर्म करना चाहते हैं 'लहू मुंह लग गया' गाना आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। यह गाना मूवी 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' का है।

डू मी ए फेवर लेट्स प्ले होली (Do Me A Favour Lets Play Holi): साल 2005 में रिलीज हुई मूवी 'वक्त' के इस गाने में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के रोमांटिक अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया था। आज भी होली के मौके पर इस गाने को खूब बजाया जा रहा है।

अंग से अंग लगाना (Ang Se Ang Lagana): मूवी 'डर' का यह गाना 'अंग से अंग लगाना' होली का बेस्ट सॉन्ग है। आप इस गाने पर आज भी लोगों के पैर थिरकने के लिए मजबूर हो जाते है। आप 'अंग से अंग लगाना' गाने को अपनी प्ले लिस्ट में शामिल भी कर पाएंगे।

एक बार फिर ऑनस्क्रीन रोमांस करेगी कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी

पत्नी के इल्जामों पर नवाजुद्दीन ने तोड़ी चुप्पी...तो समर्थन में आई कंगना

जन्मदिन पर पूरा हुआ जान्हवी का सपना, जल्द जूनियर NTR की इस फिल्म में आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -