जन्मदिन पर पूरा हुआ जान्हवी का सपना, जल्द जूनियर NTR की इस फिल्म में आएंगी नजर
जन्मदिन पर पूरा हुआ जान्हवी का सपना, जल्द जूनियर NTR की इस फिल्म में आएंगी नजर
Share:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड मूवीज में अपनी पकड़ बनाने में लगी हुई है. मूवी 'धड़क' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अब साउथ मूवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली है. जी हां, अभिनेत्री जूनियर NTR की बड़ी फिल्म 'एनटीआर 30' (NTR 3O) में दिखाई देने वाली है. इसी मूवी से जाह्नवी साउथ सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्म के साथ जाह्नवी कपूर की जिंदगी का एक बड़ा सपना भी पूरा होने वाला है. 

साउथ सिनेमा में डेब्यू के लिए तैयार जाह्नवी कपूर: बता दें कि जाह्नवी कपूर ने एक बार अपने साक्षत्कार में जूनियर NTR के साथ काम करने की अपनी ख्वाहिश को व्यक्त किया था, तभी से ये चर्चा थी कि एक्ट्रेस जल्द ही साउथ सिनेमा में कदम रखने वाली है. हालांकि उनके पिता बोनी कपूर ने इन तमाम खबरों को सिरे से खारिज भी कर चुके है कि उनकी बेटी जाह्नवी कपूर कोई साउथ मूवी साइन करने नहीं जा रही हैं. खैर अब जाह्नवी ने ही 'एनटीआर 30' से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर साझा कर इस बात का आधिकारिक एलान कर दिया है कि वो साउथ सिनेमा में डेब्यू करने के साथ, जूनियर NTR के साथ स्क्रीन साझा करने वाली है. जाह्नवी ने इस पोस्ट के साथ अपनी एक्साइटमेंट का भी जिक्र कैप्शन में कर दिया है. 

जूनियर एनटीआर की एनटीआर 30 में नजर आएंगी जाह्ववी कपूर: जाह्नवी कपूर ने मूवी से अपना फर्स्ट लुक साझा करने के साथ लिखा है, 'ये आखिरकार होने वाला है. मेरे पसंदीदा @jrntr के साथ अब ये सफर शुरू करने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकती.' जाह्नवी के फैंस अब उन्हें साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ देखने के लिए पूरी तरह से उत्साहित हो चुका है. 

 

इतना ही नहीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही राणा दग्गुबाती के साथ वेब सीरीज 'राणा नायडू' में भी दिखाई देने वाली है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस सीरीज का हाल ही में एक टीजर रिलीज कर दिया गया था इसमें ये खुलासा हुआ की जाह्नवी इस वेब सीरीज में अहम रोल अदा करने वाली है. इसके अलावा एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म 'बवाल' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में भी  दिखाई देने वाली है.

फैंस के इंतज़ार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ फिल्म भोला का धमाकेदार ट्रेलर

फिल्म पठान की सक्सेस पर ख़ुशी से फूली नहीं समा रही गौरी खान

अपनी नई फिल्म में नीना गुप्ता संग केमेस्ट्री से लोगों का दिल जीतेंगे रणदीप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -