पत्नी के इल्जामों पर नवाजुद्दीन ने तोड़ी चुप्पी...तो समर्थन में आई कंगना
पत्नी के इल्जामों पर नवाजुद्दीन ने तोड़ी चुप्पी...तो समर्थन में आई कंगना
Share:

अपनी पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी के इल्जामों  पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक बयान जारी करने के उपरांत कंगना रनौत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी का समर्थन किया है। सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने लिखा, "बहुत आवश्यकता थी @ नवाजुद्दीन._सिद्दीकी साब (सर)...खामोशी हमेशा हमें शांति नहीं देती...मुझे खुशी है कि आपने यह बयान जारी किया।” नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया। उनके बयान में बोला गया है, "मेरी चुप्पी की वजह से मुझे हर जगह एक बुरा आदमी बोला जाता है। मैं इसलिए चुप हूं क्योंकि यह सारा तमाशा कहीं न कहीं मेरे छोटे बच्चे पढ़ रहे होंगे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, प्रेस और बहुत सारे लोग वास्तव में एक तरफा और हेरफेर किए गए वीडियो के आधार पर मेरे चरित्र हनन का लुत्फ़ भी उठा रहे है। कुछ पॉइंट्स हैं जिन्हें मैं व्यक्त करना चाहूंगा - 1. सबसे पहले मैं और आलिया कई सालों से एक साथ नहीं रहते हैं, हम पहले से ही तलाकशुदा हैं लेकिन हमें निश्चित रूप से केवल अपने बच्चों के लिए एक साथ रहना पड़ रहा था।"


उनके बयान का एक भाग यह भी पढ़ा, "वह केवल और पैसा चाहती है और इसलिए मुझ पर और मेरी मां पर कई केस दर्ज किए हैं और यह उसकी दिनचर्या है, उसने अतीत में भी ऐसा ही किया है और अपनी मांग के अनुसार भुगतान किए जाने पर केस वापस  भी लेती है।" यह पहली बार नहीं है जब कंगना नवाजुद्दीन के समर्थन में उतर चुकी है। पिछले माह आलिया ने अपने पूर्व पति के साथ घर के गेट के बाहर खड़े होने पर अपने मौखिक विवाद का एक हालिया वीडियो पोस्ट किया था।

उस वक़्त\ भी कंगना ने लिखते हुए कहा है, "इतना दुख हो रहा है ये सब देख के...नवाज साब को उनके घर के बाहर ऐसे बैजत कर रहे है...अनहोने अपना सब कुछ फैमिली को दे दिया, कई वर्ष रेंट पर रहे रिक्शा में टीडब्ल्यूएस की शूट पे आते अभी बीते वर्ष तो ये बंगला? इन सब को देखकर उदास... वह टीडब्ल्यूएस की शूटिंग के लिए रिक्शा लिया करते थे। बीते वर्ष ही उन्होंने यह बंगला खरीदा था और अब उनकी पूर्व पत्नी इस पर दावा करने आई हैं..बहुत दुख की बात है।" टीडब्ल्यूएस नवाजुद्दीन की आने वाली फिल्म टीकू वेड्स शेरू है।

 

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि , "मैं पूर्व पत्नी से कभी नहीं मिली लेकिन अब अचानक उसने बंगले पर कब्जा कर लिया है और उसे प्रवेश नहीं करने दे रही है, मैंने देखा कि वह सड़क पर खड़ा है और वह इतनी बड़ी स्टार के वीडियो भी बना रहे है, क्या बदमाशी हाय, रोने का मन करता है... एक्टिंग के काम से पैसे कमाना बहुत कठिन होता है, ऐक्टर्स बहुत मेहनत करते हैं, वो ऐसे कैसे तय कर सकती है कि उसे घर में रखकर बाहर ताला लगा दिया जाए।'

जन्मदिन पर पूरा हुआ जान्हवी का सपना, जल्द जूनियर NTR की इस फिल्म में आएंगी नजर

फैंस के इंतज़ार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ फिल्म भोला का धमाकेदार ट्रेलर

फिल्म पठान की सक्सेस पर ख़ुशी से फूली नहीं समा रही गौरी खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -