प्यार करने के बदले लड़की को अर्धनग्न कर पीटते हुए घुमाया गाँव-गाँव
प्यार करने के बदले लड़की को अर्धनग्न कर पीटते हुए घुमाया गाँव-गाँव
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में एमपी के अलीराजपुर में दूसरी जाति के लड़के साथ प्यार करने पर एक लड़की को सामाजिक तौर पर सजा दी गई है और सजा इतनी शर्मनाक है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले को अलीराजपुर जिले के अम्बुआ थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है और अब इस घटना का वीडियो भी बनाया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि यह घटना कब की है.

इस मामले में मिली जानकारी के तहत इस वीडियो में एक लड़की को लोग डंडे से बुरी तरह से पीटते हुए सड़क पर जुलूस की शक्ल में घुमा रहे हैं और लड़की बचने के लिए भाग रही है और उसके पीछे कई प्रेमी युवक बारी-बारी से उसे पीटते हुए चल रहे हैं. वहीं इस वीडियो में लड़की माफ करने की गुहार लगा रही है लेकिन किसी को उस पर दया नहीं आ रही है. वहीं उसके बाद वहां से एक बाइक पर सवार तीन लोग आते हैं और लड़की की पिटाई देख वे लोग कुछ पल के लिए ठहरते हैं और स्थानीय बोली में कुछ कहते हुए आगे बढ़ जाते हैं.

इस मामले में बताया जा रहा है कि वीडियो में दिखाई दे रही लड़की भिलाला जाति की है और वह भागकर भील जाति के युवक के साथ चली गई थी, जिससे नाराज होकर उसकी जाति के लोगों उसके साथ ऐसा व्यवहार किया. वैसे इस मामले में अब तक पुलिस को भी कोई सुराख नहीं मिल पाया है.

पति को बंधक बनकर पत्नी को झाड़ियों में ले गए दरिंदे और बनाया हवस का शिकार

रास्ते में बहन से बोला भाई- 'मैं तुमसे प्यार करता हूँ', नहीं मानी तो...

घर में बच्ची को अकेला पाकर घुस आया 55 वर्षीय बुजुर्ग और किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -