पति को बंधक बनकर पत्नी को झाड़ियों में ले गए दरिंदे और बनाया हवस का शिकार
पति को बंधक बनकर पत्नी को झाड़ियों में ले गए दरिंदे और बनाया हवस का शिकार
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह झालावाड़ का है. इस मामले में बीते 03 सितम्‍बर (हि.स.) को झालावाड़ ज़िले के पिड़ावा थाना क्षेत्र में पति को बंधक बनाकर पत्नी के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. इस मामले में बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला के पति के रिपोर्ट पर पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

खबरों के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने बताया की थाना क्षेत्र एक गांव के पति पत्नी बटाई के खेत पर रहते हैं और बीते रविवार रात को भी पत्नी झोपड़ी में ओर पति झोपड़ी के बाहर सो रहा था. वहीं रात को लगभग 1 बजे के करीब तीन लोग मुह पर कपड़ा बांधकर वहां आये और उसके बाद उन्होंने बाहर सो रहे व्यक्ति की पिटाई शुरू के दी. पति की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पत्नी बाहर आई तो उनमें से एक व्यक्ति ने तो उसके पति को पकड़ लिया और दो व्यक्तियों ने पास ही झाड़ी के पीछे ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया.

इस मामले में उन आरोपियों ने महिला के पैर से आंवले और कड़ियां भी निकाल ली और जाते जाते उसकी चार पांच मुर्गियां भी ले गए. खबरों के मुताबिक दोनों ने गांव आकर पूरा मामला बताया तब परिवार के साथ आकर उन्होंने थाने में रिपोर्ट दायर करवा दी है. इस मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक वृद्धिचंद गुर्जर कर रहे है.

पुलिस ने शराब के अवैध तरस्करों को किया गिरफ्तार, 45 लाख की शराब जब्त

चंडीगढ़ थाने के एसआई का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल

युवक नहीं बन सकता था बाप लेकिन फिर भी प्रेग्नेंट हो गई पत्नी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -