घर में बच्ची को अकेला पाकर घुस आया 55 वर्षीय बुजुर्ग और किया बलात्कार
घर में बच्ची को अकेला पाकर घुस आया 55 वर्षीय बुजुर्ग और किया बलात्कार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला अंबिकापुर से सामने आया है. इस मामले में एक 55 साल के बुजुर्ग व्यक्ति ने 10 साल की बच्ची से बलात्कार को अंजाम दिया है. इस मामले में खबरें हैं कि बच्ची अपने घर के पास एक बुजुर्ग महिला के घर में टीवी देखने जाती थी और वारदात के दिन घर पर कोई नहीं था. इसी बात का फायदा उठाते हुए बुजुर्ग ने इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दे दिया. इस मामले में आरोपी ने पहले बच्ची को बलपूर्वक जमीन पर लिटाया और उसके बाद उसे जान से मारने की धमकी दी.

वहीं धमकी देने के बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया. इस मामले में पीड़ित बच्ची ने घटना की जानकारी परिजनों को बता दी और इस घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई भी की. इस समय आरोपी पुलिस की हिरासत में है. इस मामले में बताया जा रहा है कि अंबिकापुर के थाना क्षेत्र के एक गांव में अधेड़ द्वारा पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची से दुष्कर्म किया गया है और बच्ची अपने पिता और मां के साथ ससुराल ग्राम में अलग मकान में रहती है.

वहीं उसके घर के कुछ दूरी पर ही एक घर में उसकी दादी रहती है, जहां वो अक्सर टीवी देखने जाया करती थी. जिस दिन यह वारदात हुई उस दिन दादी सहित अन्य लोग रोपा लगाने खेत की ओर गए हुए थे और घर पर कोई मौजूद नहीं था. उस दौरान आरोपी ननका (55 वर्ष) घर में घुस गया और उसने बच्ची के साथ रेप किया. अब इस मामले में आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की बात की गई है.

पुलिस ने शराब के अवैध तरस्करों को किया गिरफ्तार, 45 लाख की शराब जब्त

सोशल मीडिया पर फैला रहा था अफवाह, पुलिस ने भेजा जेल

चंडीगढ़ थाने के एसआई का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -