जन्मदिन पर लड़कियों संग जमकर किया तमंचे पर डिस्को, वीडियो वायरल होते ही मचा हंगामा
जन्मदिन पर लड़कियों संग जमकर किया तमंचे पर डिस्को, वीडियो वायरल होते ही मचा हंगामा
Share:

गोपालगंज: सोशल मीडिया पर बिहार के गोपालगंज से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर कुछ शख्स DJ पर डांस करते हुए तमंचा लहरा रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह वायरल वीडियो नगर थाना इलाके के पुलिस लाइन के समीप एक टायर दुकान का है, जहां एक समारोह में आई डांसर के साथ कुछ शख्स हथियार के साथ डांस कर रहे हैं. पुलिस इस घटना की तहकीकात कर रही है.

वही वायरल वीडियो में शख्स हाथों में तमंचा लेकर न केवल डांस कर रहा है, बल्कि डांस के चलते ही डांसर की ओर पिस्टल दिखाकर ट्रिगर पर उंगलियों को घुमा रहा है. ऐसे में एक छोटी सी चूक बड़े हादसे को अंजाम दे सकती थी. यह सब पुलिस लाइन से सिर्फ 50 कदम की दुरी पर हुआ पर पुलिस को खबर की भनक तक नहीं लगी.

वही गोपालगंज के SDPO संजीव कुमार ने बताया, वायरल वीडियो उनके संज्ञान में आया है. तहकीकात के चलते यह पता चला कि विश्वकर्मा पूजा के दिन बंजारी के रहने वाले गोलू नाम के शख्स का जन्मदिन था. उसी दिन मतलब 17 सितंबर 2021 को एक टायर की दुकान में डांसर को बुलाकर पार्टी की गई थी. गोलू ने ही अपने हाथ में पिस्टल को हवा में लहराते हुए डांसर के साथ नाच रहा है. नगर इंस्पेक्टर को इस घटना की तहकीकात का आदेश दिया गया है. वही पुलिस की ओर से यह दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो 17 सितंबर 2021 मतलब विश्वकर्मा पूजा के दिन का है. मगर वीडियो में नजर आ रहा है कि मौके पर उपस्थित सभी व्यक्तियों ने ठंड से बचने के लिए जैकेट एवं गर्म कपड़े पहने हुए हैं. ऐसे में पुलिस पर कई प्रश्न खड़े हो रहे हैं.

भारत को मिली 2023 एशियाई कप क्वालिफायर के तीसरे दौर की मेजबानी

हांगकांग से मैच में जीत सकती है भारत की टीम

ठंड की विदाई, लेकिन बारिश ने मुश्किलें बढ़ाई..., क्या फिर लुढ़केगा पारा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -