हांगकांग से मैच में जीत सकती है भारत की टीम
हांगकांग से मैच में जीत सकती है भारत की टीम
Share:

विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता लक्ष्य सेन की अगुआई में इंडियन पुरुष टीम ने गुरुवार को यहां ग्रुप ए में हॉन्गकॉन्ग को 3-2 से हराकर बैडमिंटन एशिया टीम चैंपियनशिप के नॉकआउट में स्थान बनाने की  उम्मीदों को बरकरार रखा। इंडिया के लिए इंडिया ओपन विजेता लक्ष्य, मिथुन मंजूनाथ तथा हरिहरन ए और रूबेन आर की युगल जोड़ी ने जीत भी अपने नाम कर ली है।

वर्ल्ड रैंकिंग में 13वें नंबर के खिलाड़ी लक्ष्य सेन ने विश्व के 17वें नंबर के खिलाड़ी ली च्युक यीयू को 35 मिनट में 21-19 21-10 से मात देकर इंडिया को अच्छी शुरुआत भी दिलवा दी है। लाउ च्युक हिम और ली चुन हेई रेगिनाल्ड ने युगल मुकाबले में मनजीत सिंह ख्वेराकपम और डिंकू सिंह कोंथोजम की जोड़ी को रोमांचक मुकाबले में 20-22 21-15 21-18 से मात हॉन्गकॉन्ग को 1-1 से बराबरी भी दिलवा चुके है।  किरण जॉर्ज को कड़ी चुनौती पेश करने के बावजूद चेन यिन चेकके विरुद्ध 13-21 21-17 9-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी जिससे हांगकांग ने 2-1 की बढ़त बना चुके है। हरिहरन और रूबेन ने हालांकि चाउ हिन लोंग और ल्यू चुन वेई को 21-17 21-16 से हराकर भारत को बराबरी भी दिलवा चुके है। 

हम बता दें कि सैयद मोदी सुपर 300 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचे मंजूनाथ ने इसके उपरांत जेसन गुनावन को कड़े मुकाबले में 21-14 17-21 21-11 से मात देकर इंडिया की 3-2 से जीत सुनिश्चित  कर ली है,  इंडियन वुमन टीम को भी अपने पहले मैच में मलयेशिया के विरुद्ध  2-3 से हार झेलनी पड़ रही थी। टीम अपने दूसरे मैच में शुक्रवार को गत चैंपियन जापान से भिड़ेगी।

चार बार गोल्ड जीत चुकी ओलंपियन ने अपने बॉयफ्रेंड संग की सगाई

कभी घर चलाने के लिए मजदूरी किया करते थे खली, आज है करोड़पति

रमेश कृष्णन का बड़ा बयान, कहा- "डेनमार्क के खिलाफ मौसम...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -