खाना खाकर कमरे में सोने गए पति-पत्नी सुबह इस हालत में मिले
खाना खाकर कमरे में सोने गए पति-पत्नी सुबह इस हालत में मिले
Share:

सहारनपुर : शहर में दंपती की शादी को अभी सिर्फ पांच माह ही हुए थे, लेकिन दोनों के बीच न जानें ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने चंद मिनटों में दुनिया छोड़ दी। कमरे में जहां बेड पर पत्नी की लाश पड़ी मिली तो वहीं फांसी के फंदे पर पति का शव लटका मिला। सहारनपुर के ननौता थाना क्षेत्र में मोहल्ला शेखजादगान में शुक्रवार सुबह पति-पत्नी अपने कमरे में मृत मिले। पत्नी बिस्तर पर मृत पड़ी थी, जबकि पति का शव छत के कुंडे से फंदे पर लटका था। 

मुंबई में महिला को घूरने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटनास्थल की जांच पड़ताल के बाद कमरे को सील कर दिया गया। एसपी देहात ने भी मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार पत्नी की दम घुटने से मौत हुई है। देवबंद रोड पर स्थित मोहल्ला शेखजादगान निवासी सूरजपाल चाय की दुकान चलाता है। उसके तीन पुत्र हैं।

चचेरे भाई को शराब पिलाकर ब्लेड से काट दी गर्दन 

नहीं खोला फिर दरवाजा 

जानकारी के मुताबिक सूरजपाल ने अपने दूसरे नंबर के पुत्र कुलदीप (27) की शादी करीब 5 माह पूर्व बेहट क्षेत्र के गांव टांडा मानसिंह निवासी कुशलपाल की बेटी आंचल पाल (22) के साथ की थी। सूरजपाल ने बताया कि गुरुवार रात कुलदीप करीब 9 बजे खाना खाकर पत्नी के साथ कमरे में सोने के लिए चला गया था। शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे तक भी कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

युवती से जबरन शादी करना चाहता था युवक, नाकामयाब होने पर उठाया ऐसा खौफनाक कदम

अन्धविश्वास: डायन होने के आरोप में दो बुजुर्गों की हत्या, एक महिला बुरी तरह घायल

नाबालिग लड़की संग हर रात संबंध बनाता था युवक, एक रात...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -