पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव, हत्या की आशंका

दुमका : शहर के हंसाडीहा थाना इलाके के मधुबन गांव में रविवार की सुबह पेड़ से लटका युवक-युवती का शव बरामद किया गया। मृत लड़का गैर आदिवासी और युवती शादीशुदा आदिवासी है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और हत्या तथा आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच पड़ताल में जुट गई है। 

अन्धविश्वास: डायन होने के आरोप में दो बुजुर्गों की हत्या, एक महिला बुरी तरह घायल

भाई ने लगाया आरोप 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृत युवक के भाई ने हत्या के बाद आत्महत्या का रुप देने का आरोप लगाया है। मृतक की पहचान हंसाडीहा थाना क्षेत्र के बैजा गांव निवासी रोशन कुमार के रुप में हुई है जबकि युवती मधुबन की रहने वाली थी। रोशन के पिता अनिल यादव ने कहा कि रोशन बिजली मिस्त्री के साथ हंसाडीहा में एक मेडिकल स्टोर में काम करता था। 

चचेरे भाई को शराब पिलाकर ब्लेड से काट दी गर्दन

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह उनका बेटा हमेशा की तरह घर से टहलने के लिए निकला था। बाद में किसी ने बताया कि उनके बेटे और मधुबन की एक औरत का शव बरगद के पेड़ में लटका मिला है। घटना की जानकारी मिलते आसपास के सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक, युवक और महिला के परिवार के बीच पहले से किसी मामले को लेकर दुश्मनी थी। फिलहाल महिला का पति किसी मामले में जेल में बंद है। महिला के दो बच्चे भी हैं। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी के बाद मृतका के ससुराल पक्ष का कोई भी सदस्य मौके पर नहीं पहुंचा।

मुंबई में महिला को घूरने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

युवती से जबरन शादी करना चाहता था युवक, नाकामयाब होने पर उठाया ऐसा खौफनाक कदम

नाबालिग लड़की संग हर रात संबंध बनाता था युवक, एक रात...

Most Popular

- Sponsored Advert -